जिनके साथ हम बैठ भी नहीं सकते, ऐसे लोगों की सेवा करते हैं डॉ महेश शर्मा: आनंद चौहान, निदेशक Amity University | जन्मदिन समारोह

टेन न्यूज नेटवर्क
नोएडा (03/10/2022)

30 सितंबर, शुक्रवार को एमिटी यूनिवर्सिटी प्रांगण के सभागार में गौतमबुद्ध नगर के लोकप्रिय नेता सांसद एवं पूर्व केंद्रीय मंत्री डॉ महेश शर्मा के 63वें जन्मदिन पर महेश शर्मा फैन क्लब द्वारा भव्य कार्यक्रम का आयोजन किया गया।

सांसद डॉ महेश शर्मा के 63वें जन्मदिन पर विभिन्न संस्थाओं, नेताओं से लेकर, अधिकारियों के साथ साथ आम जन भी कार्यक्रम में सरीख हुए और डॉ महेश शर्मा को जन्मदिन पर हार्दिक शुभकामनाएं दी।

टेन न्यूज नेटवर्क के साथ विशेष बातचीत करते हुए एमिटी यूनिवर्सिटी के डायरेक्टर आनंद चौहान ने सांसद डॉ महेश शर्मा के 63वें जन्मदिन पर बधाई देते कहा कि डॉ महेश शर्मा का जन्मदिन एमिटी यूनिवर्सिटी के प्रांगण में आयोजित होना हम सभी के लिए अति सौभाग्य की बात है। और डॉ महेश शर्मा जैसा उच्च व्यक्तित्व का सांसद जनपद में होना जिले के लिए गर्व की बात है। मैं डाॅ महेश शर्मा को 40 सालों से जानता हूं उनके चरित्र में लेश मात्र भी दाग नहीं है ।

आगे डायरेक्टर आनंद चौहान ने कहा कि मैंने दुनिया में बहुत नेताओं और अधिकारियों को देखा हैं, लेकिन डॉ महेश शर्मा का दुनिया में किसी से कोई मुकाबला नहीं है। क्योंकि डॉ महेश शर्मा में जनता के प्रति जो स्वभाविक सेवा का भाव है, वो आजकल और कहीं देखने को नहीं मिलता है। डॉ शर्मा सच्चे जन प्रतिनिधि हैं।

साथ ही डायरेक्टर आनंद चौहान ने कहा हमने डाॅ महेश शर्मा को ऐसे व्यक्तियों की सेवा करते हुए देखा हैं, जिनके पास हम बैठ भी नहीं सकते थे।

अंत में डायरेक्टर आनंद चौहान ने डॉ महेश शर्मा को जन्मदिन की शुभकामनाएं देते हुए कहा कि ईश्वर डॉ महेश शर्मा को खूब तरक्की दे ताकि जिससे वह अपने क्षेत्र और देश का और उत्थान कर सके।

Share