India Expo Mart ने किया 21वीं वार्षिक आम सभा का आयोजन

नई दिल्ली 29 सितंबर 2022- इंडिया एक्सपोज़िशन मार्ट लिमिटेड ने अपनी 21वीं वार्षिक आम बैठक गुरुवार, 29 सितंबर, 2022 को दोपहर 2:00 बजे उत्सव हॉल, लॉबी लेवल के नीचे, जेपी वसंत कॉन्टिनेंटल होटल, बसंत लोक, वसंत विहार, नई दिल्ली-110057  में आयोजित की. इस बैठक में इंडिया एक्पोजीशन मार्ट के अध्यक्ष राकेश शर्मा (पूर्णकालिक निदेशक), लेखा परीक्षा समित के अध्यक्ष राजेश कुमार जैन, अन्य निदेशकों, केएमपी और कंपनी के सदस्यों की गरीमामयी उपस्थिति रही.

वार्षिक आम बैठक की अध्यक्षता राकेश शर्मा ने  की और वित्तीय वर्ष 2021-22 के दौरान कंपनी की घटनाओं और उपलब्धियों का संक्षिप्त सारांश प्रस्तुत किया. इसके साथ ही उन्होंने इस अवधि में कंपनी की प्रमुख उपलब्धियों से भी सभा को परिचित कराया.

उन्होंने सब्सिडिरी कंपनी की प्रगति के बारे में सदस्यों और अन्य उपस्थित लोगों को भी जानकारी दी.

मतदान परिणामों और जांचकर्ताओं की रिपोर्ट के आधार पर, शर्मा ने घोषणा की कि आईईएमएल ने अपनी वार्षिक आम बैठक में 31 मार्च, 2022 को समाप्त वित्तीय वर्ष के लिए कंपनी के लेखा ऑडिटेड स्टैंडअलोन वित्तीय विवरण और समेकित वित्तीय विवरण और निदेशक और लेखा परीक्षक बोर्ड की रिपोर्ट को स्वीकार कर लिया है.

उन्होंने अपनी घोषणा को विस्तार देते हुए बताया कि दीप चंद्र को इसके निदेशक मंडल में गैर-कार्यकारी निदेशक के रूप में फिर से चुना गया और बाबू लाल दोसी को बोर्ड में दूसरे कार्यकाल के लिए कंपनी के ग़ैर-स्वतंत्र निदेशक के रूप में फिर से नियुक्त किया गया. उन्होंने यही भी घोषणा की कि मुकेश कुमार गुप्ता को आईईएमएल के बोर्ड में गैर-कार्यकारी निदेशक के रूप में नियुक्त किया गया है.

अध्यक्ष महोदय ने इस कार्यवाही के बाद केंद्र सरकार के सभी मंत्रालयों, उत्तर प्रदेश राज्य सरकार, ग्रेटर नोएडा औद्योगिक विकास प्राधिकरण, के साथ ही आईईएमएल के सदस्यों, निदेशक मंडल, और टीम आईईएमएल का उनके निरंतर योगदान और समर्थन के लिए हृदय की गहराइयों से आभार व्यक्त किया.

Share