IEA ने धूमधाम से मनाया अपना दूसरा स्थापना दिवस, IEA का ऐप हुआ लॉन्च

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (22/09/2022): बुधवार, 21 सितंबर को Industrial Entrepreneur Association (IEA) ने एक बिजनेस मीट के साथ अपने दूसरे स्थापना दिवस समारोह कार्यक्रम आयोजन का बहुत ही धूमधाम से अवध ग्रीन, ग्रेटर नोएडा में किया। जिसका Platinum Sponsor A3P Infra रहा। मुख्य अतिथि GINOT चैयरमेन राजेश गुप्ता और विरिष्ठ अतिथि MSME सहायक मजिस्ट्रेट सुनील कुमार रहे।

 

IEA ने दूसरे स्थापना दिवस समारोह कार्यक्रम का शुभारंभ दीप प्रज्ज्वलित कर और बच्चियों द्वारा सस्वती वंदना की प्रस्तुति कर किया गया। राहुल जैन ने व्यापार में लाभ और खुशी से गुणा करने की विशेष बातें कार्यक्रम के दौरान बताई। साथ ही दूसरे स्थापना दिवस पर लक्की ड्रा भी निकाला गया जिसमें बहुत लोगों ने गिफ्ट और मेन वीनर में LED TV इनाम में जीता। और लाइव सिंगिंग सुनकर लोग नाचते झुमते नजर आए।

 

IEA ने दूसरे स्थापना दिवस पर कहा कि एक छोटे से कमरे से Industrial Entrepreneur Association (IEA) की शुरुआत हुई थी। और अब IEA से लगभग 300 लोग जुड़े हुए हैं आने वाले तीसरे संस्थान दिवस पर 1000 लोग होंगे। और IEA उद्यमियों का मार्ग और उनकी परेशानी का समाधान करने के साथ साथ सामाजिक कार्य भी करता है। दूसरे स्थापना दिवस पर IEA ने शारदा यूनिवर्सिटी के छात्रों द्वारा बनाई गई IEA की ऐप का भी शुभारंभ किया।

 

इस दौरान पी .के तिवारी, संजीव शर्मा, विशाल गोयल, ए .डी .पाण्डेय, पी .एस .मुखर्जी, अमित उपाध्याय, महेन्द्र शुक्ला, मनोज सिंघल, अमित जलान, अंकित गोयल, पवन गर्ग, अभिसेख जैन, राजीव जैन, इशिता, कमल सिंह, महिपाल सिंह, एच .एन .शुक्ला, दिनेश चौहान आदि मौजूद थे।

Share