धूमधाम से मनाया गया ओणम का त्योहार, सांस्कृतिक कार्यक्रमों का हुआ भव्य आयोजन

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (18/09/2022): केरला एसोसिएशन, ग्रेटर नोएडा द्वारा ओणम त्योहार के अवसर पर डेल्टा-1 के लॉन्ग हुड हॉल में कार्यक्रम आयोजन किया गया। जिसमें सांस्कृतिक कार्यक्रमों का भी आयोजन किया गया, जहां हजारों की संख्या में लोग उपस्थित रहे।

 

 

 

टेन न्यूज नेटवर्क के साथ बातचीत करते हुए केरला एसोसिएशन, ग्रेटर नोएडा के सदस्यों ने बताया कि ओणम का त्योहार केरल में बहुत धूमधाम से मनाया जाता है। और ओणम के त्योहार का उनके कल्चर में बहुत ही महत्व है। इसलिए आज 18 सितंबर को केरला एसोसिएशन, गेटर नोएडा द्वारा ओणम के अवसर पर एक भव्य कार्यक्रम का आयोजन किया गया, जिसमें उन्होंने अपने कल्चर के खानपान के अनुरूप 21 दक्षिण भारतीय व्यंजन और पकवान बनाए।

 

आगे उन्होंने बताया कि ओणम के अवसर पर उनके सांस्कृतिक कार्यक्रमों की भी प्रस्तुति की गई जिसमें नाच और गाना दोनों ही शामिल था। और परंपरागत पोशाक रहकर सभी लोग ओणम मनाए आए।

 

 

इस अवसर पर विजय कुमार अध्यक्ष केरला एसोसीएशन, सिस्टर रेखा प्रिन्सिपल उरसुलाइन कॉन्वेंट स्कूल प्रिन्सिपल फादर आर थोमस, जेसस एंड मेरी स्कूल, फादर विनय ग्रेटर नॉएडा चर्च, निखिल IRS अधिकारी, प्रोफ़ेसर उन्नीकृष्ण, गल्गोटिया यूनिवर्सिटी प्रोफ़ेसर आभा ऋषि BIMTECH, गजानन माली संस्थापक टेन न्यूज़ और अन्य गणमान्य हस्तियों ने कार्यक्रम में भाग लिया।।

Share