ग्रेटर नोएडा: 20 वर्षीय छात्रा ने 7वीं मंजिल से कूदकर की आत्महत्या

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (08/09/2022): आए दिन शहर के अलग-अलग सोसायटी में आत्महत्या करने की घटनाएं बढ़ी जा रही है। वहीं अब ग्रेटर नोएडा में रहने वाली एक 20 वर्षीय छात्रा ने नीट की परीक्षा में फेल होने के बाद 7वीं मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर ली है। घटना के बाद सूचना मिलने पर मौके पर पहुंचीं पुलिस, शव को कब्जे में लेकर भेजा पोस्टमार्टम के लिए।

बता दें कि आज 8 सितंबर को ग्रेटर नोएडा में एक 20 वर्षीय छात्रा ने नीट की परीक्षा में फेल होने के बाद 7वीं मंजिल कूद कर आत्महत्या कर ली। छात्रा के आत्महत्या की खबर से पूरे शहर में मातम छा गया है वहीं मृतक छात्रा के परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल हो गया है।

इस आत्महत्या मामले में नॉलेज पार्क कोतवाली पुलिस का कहना है कि गुरुवार सुबह नॉलेज पार्क कोतवाली पुलिस को एक 20 वर्षीय छात्रा की 7वीं मंजिल से कूदकर आत्महत्या करने की जानकारी मिली‌, जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर छात्रा के शव को कब्जे में लिया। फिर घटना स्थल पर मौके पर फॉरेंसिक टीम को भी मौके पर बुलाया गया है। और आत्महत्या मामले की जांच पड़ताल शुरू की गई।

आगे पुलिस ने बताया कि इस आत्महत्या मामले में शुरुआती जांच पड़ताल में पुलिस ने पाया कि छात्रा नीट की परीक्षा में फेल होने के बाद तनाव में थी। जिसके चलते छात्रा ने आत्महत्या जैसा दर्दनाक कदम उठाया।

वहीं छात्रा के परिजनों का कहना है कि वह कुछ समय से नीट की परीक्षा में फेल होने के बाद काफी तनाव में थी। समझाने के बाद भी छात्रा ने सुबह 7वीं मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर ली।।

Share