GNIOT Institute में छात्रों ने शिक्षक दिवस के मौके पर किया सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन

सोमवार को जी एन आइ ओ टी इंस्टिट्यूट ऑफ़ प्रोफेशनल स्टडीज़ मे परंपरा क्लब द्वारा शिक्षक दिवस का आयोजन किया गया जिसका शुभारंभ प्रिंसिपल डॉ सविता मोहन, डीन डॉ अविजीत डे एवं बी बी ए, बी सी ए, बी कॉम एचओडी द्वारा शुभ दीप प्रज्ज्वलन समारोह के साथ किया गया ।

उन्होने छात्रों को सम्बोधित करते हुए कहा कि शिक्षक दिवस भारत के पूर्व राष्ट्रपति डॉ. सर्वपल्ली राधाकृष्ण जी के जन्मदिन के उपलक्ष्य मे मनाया जाता है। गुरु-शिष्य परंपरा भारत की संस्कृति का एक अहम् और पवित्र हिस्सा है, उन्होंने छात्रों को आशीर्वाद देते हुए कहा कि शिक्षक की सेवा भावना दूसरी सब सेवाओं से अलग होती है। उन्होंने कहा कि इसमें कोई संदेह नहीं है कि समाज मे शिक्षक आने वाली पीढ़ी को योग्य शिक्षा देकर उनको देश के विकास और उन्नति के लिए तैयार करता है

हेड बी बी ए डॉ हिमांशु मित्तल ने सभी छात्रों को एक सफल उद्यमी, रिसर्चर, लेखक, शिक्षक एवं मार्गदर्शक बनने के लिए प्रेरित किया। उन्होंने डॉ सविता मोहन को एक श्रेष्ठ गुरु बताया जिन्होंने जी.एन.आइ.ओ.टी. ग्रुप मे प्रबंधन शिक्षा को कुछ ही वर्षो मे नई उचाईयों तक पहुंचाया एवं सभी शिक्षकों का मार्गदर्शन कियाI

कार्यक्रम में छात्रों द्वारा विभिन्न कार्यक्रम प्रस्तुत किये गए, जिसमे मोनिका भाटी, दिव्यांश, दिव्या, इशिता गुप्ता, राधा पांडेय छात्र रहे। एंकरिंग अनन्या और दिव्या ने की थी।

छात्रों ने शिक्षकों को गीत समर्पित किए, सांस्कृतिक समिति और छात्रों द्वारा कार्यक्रम को बहुत अच्छी तरह से समन्वित किया गया था।

जीआईपीएस की निदेशक प्रोफेसर (डॉ) सविता मोहन ने सभी प्रतिभागियों को बधाई दी और शिक्षकों, छात्रों और सांस्कृतिक समिति के सदस्यों को हार्दिक धन्यवाद दिया।।

Share