सपा नेता ने ट्विन टावर के ध्वस्तीकरण पर दिया बड़ा बयान, बीजेपी पर लगाए गंभीर आरोप, जानिए पूरा मामला

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (01/09/2022): 28 अगस्त को नोएडा सेक्टर-93ए में स्थित सुपरटेक ट्विन टॉवर के ध्वस्तीकरण के बाद भी यह मामला सुर्खियों में छाया हुआ है, आए दिन ट्विन टॉवर से जुड़ी कोई ना कोई बड़ी खबर सामने आ रही है। वहीं अब समाजवादी पार्टी के प्रवक्ता राजकुमार भाटी के सुपरटेक के ट्विन टॉवर पर बयान देने से यह मामला ओर भी गरमा गया है और सभी के लिए चर्चा का विषय बना चुका है।

समाजवादी पार्टी के प्रवक्ता राजकुमार भाटी ने एक निजी चैनल पर सुपरटेक के ट्विन टॉवर पर बयान देते हुए कहा कि सुपरटेक बिल्डर कम्पनी भाजपा की बड़ी दानदाता कंपनी है, और उसने हर चुनाव में बीजेपी पार्टी को मोटा चंदा दिया है।

राजकुमार भाटी ने बीजेपी सरकार पर गम्भीर आरोप लगाते हुए कहा कि बीजेपी सुपरटेक के ट्विन टॉवर के भ्रष्टाचार में प्रतिभागी है। क्योंकि जब सुपरटेक के ट्विन टॉवर का नक्शा पास हुआ तब बीजेपी की सरकार थी। जिसमें अनियमितता हुई‌ कि 16 और 17 टावर का नक्शा पास करने के बाद इसकी ऊंचाई बढ़ा दी गई और यह भ्रष्टाचार बीजेपी सरकार के निवृत्त हुआ है न कि समाजवादी पार्टी के। पर आप सभी समाजवादी पार्टी से इतना भयभीत रहते हैं कि आपके दिमाग में हर समय समाजवादी पार्टी छाई रहती है और आप समाजवादी पार्टी का आलाप जरूर करते हैं।

आगे समाजवादी पार्टी के प्रवक्ता राजकुमार भाटी ने कहा कि ट्विन टॉवर के आसपास बसे रेजिडेंस और वायर्स को ट्विन टॉवर ध्वस्तीकरण का श्रेय जाना चाहिए और उनको हमें सलाम करना चाहिए क्योंकि उन्होंने भ्रष्टाचार के खिलाफ एक लंबी लड़ाई लड़ी है, और वह सुप्रीम कोर्ट तक इस मामले को लेकर गए और सुप्रीम कोर्ट के आदेश पर सुपरटेक के ट्विन टॉवर गिराया गया। इसलिए बीजेपी सुपरटेक के ट्विन टॉवरों के ध्वस्तीकरण का श्रेय ना लें क्योंकि बीजेपी सरकार तो लगातर भ्रष्ट बिल्डरों को बचाने का काम कर रही है।

Share