अंसल प्लाजा” मॉल में अवैध रूप से हुक्के के कारोबार का हुआ पर्दाफाश, मालिक समेत तीन लोगों की हुई गिरफ्तारी

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (23/08/2022): ग्रेटर नोएडा के नॉलेज पार्क कोतवाली क्षेत्र में स्थित अंसल प्लाजा मॉल में ग्राहकों को बिना अनुमति के हुक्का परोसने के आरोप में पुलिस ने सोमवार को मॉल के अंदर चल रहे हुक्का बार का भंडाफोड़ किया है। पुलिस ने मौके पर मौजूद तीन लोगों को गिरफ्तार भी किया और हुक्का बार के अंदर मौजूद 25 अन्य लोगों को चेतावनी दी।

पुलिस के अनुसार, उन्हें मॉल के अंदर अवैध रूप से संचालित बार के बारे में सूचना मिली और जिसके बाद पुलिस ने अपनी एक टीम के साथ अंसल प्लाजा मॉल में चले रहे हुक्का बार में छापेमारी की।

ग्रेटर नोएडा डीसीपी अभिषेक वर्मा ने बताया कि “हमें सूचना मिली थी कि मॉल के अंदर के बार में अवैध रूप से हुक्का परोसा जाता है। और फिर सोमवार को दोपहर 3 बजे एक ऑपरेशन किया गया। जिसमें हमने अपनी एक पुलिस की टीम ने साथ अंसल प्लाजा माल में चले रहे हुक्का बार में छापे मारी की। जिसमें हमारी टीमों ने पाया कि ग्राहकों को हुक्का परोसा जा रहा था। बार में छापे मारी के दौरान लगभग 25 ग्राहक थे।”

आगे उन्होंने बताया कि “इसके अलावा दिल्ली में बिकने वाली बीयर की पांच बोतलें भी पुलिस ने बार से बरामद की है। और सबूतों के आधार पर, नॉलेज पार्क पुलिस स्टेशन में आबकारी अधिनियम और सिगरेट और अन्य तंबाकू उत्पाद अधिनियम ( कोटपा ) की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया था।”

साथ ही पुलिस ने इस मामले में तीन लोगों को गिरफ्तार किया है और गिरफ्तार आरोपियों में मौके पर मौजूद बार के मालिको में से एक निशांत भड़ाना, मैनेजर जितेंद्र प्रताप यादव और कर्मचारी तुषार शर्मा हैं। हिमांशु शर्मा, जो बार के सह-मालिक हैं पर भी मामला दर्ज किया गया है, लेकिन उन्हें गिरफ्तार नहीं किया जा सका क्योंकि वह मौके पर मौजूद नहीं थे।

इस मामले में गिरफ्तार हुए दोनों आरोपियों को मजिस्ट्रेट के समक्ष पेश किया गया और वहां से दोनों आरोपियों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया। वही आरोपी हिमांशु शर्मा की तलाश जारी है।

Share