इस्कॉन द्वारा जन्माष्टमी के अवसर पर तीन दिवसीय महोत्स्व का आयोजन, उमड़ा भक्तों का सैलाब

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (20/08/2022): इस्कॉन ग्रेटर नोएडा द्वारा कृष्ण जन्माष्टमी के अवसर पर तीन दिवसीय जन्माष्टमी महोत्सव का आयोजन अल्फा-2 में लेबर चौक के पास खुले मैदान में किया जा रहा है। वहीं शुक्रवार को दूसरे दिन कृष्ण जन्माष्टमी पर विभिन्न कार्यक्रमों का आयोजन किया गया।

बता दें कि इस्कॉन ग्रेटर नोएडा द्वारा दूसरे दिन 19 अगस्त को जन्माष्टमी पर पूर्ण दिवस दर्शन व कीर्तन की गई, व संध्या को अभिषेक हुआ और ठीक रात को 12 बजे महा आरती हुई इसके पश्चात सभी श्रद्धालुओं को भंडारा में प्रसाद वितरित किया गया।

टेन न्यूज नेटवर्क को इस्कॉन ग्रेटर नोएडा के स्वामी अतुल कृष्णदास ने बताया कि इस्कॉन ग्रेटर नोएडा द्वारा आयोजित तीन दिवसीय जन्माष्टमी महोत्सव कार्यक्रम बहुत सुंदर और सफल रूप से पूर्ण हो रहें है। और पंडाल में कृष्ण भगवान का झूला आकर्षण का केंद्र बना है। और हजारों की संख्या में श्रद्धालु कृष्ण की पूजा अर्चना करने आ रहे हैं।

साथ ही जन्माष्टमी दिवस पर बच्चों का फैंसी ड्रेस प्रतियोगिता का भी आयोजन हुआ, और बच्चों के द्वारा कृष्ण, राधा, यशोदा मैया, सुदामा और बलराम बन नाटक, गीत और संगीत की प्रस्तुति की गई। छोटे छोटे बच्चे के कृष्ण, राधा और यशोदा मैया बने रूपों ने सबका मन मोह लिया।

Share