पत्नी के घर से बाहर जाने पर जीजा-साले में चले लाठी-डंडे, जानें क्या है पूरा मामला

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (01/08/2022): दनकौर क्षेत्र के परसौल गांव में शनिवार को जीजा-साले व ससुराल और मायके पक्ष के लोगों के बीच जमकर लाठी-डंडे चले। मारपीट के दौरान घटना में दोनों पक्ष ससुराल व मायके वालों के 5 लोगों को चोटें आई। वहीं पुलिस ने दोनों पक्ष के 6 लोगों को हिरासत में लेकर न्यायालय भेज दिया।

बता दें कि परसौल गांव में एक पत्नी को घर से बाहर पड़ोस में जाना भारी पड़ गया जिसके चलते ससुराल पक्ष और मायके पक्ष के लोग एक-दूसरे से भिड़ गए और दोनों पक्षों के बीच जमकर लाठी-डंडे चले। जिसमें दोनों पक्षों से 5 लोगों को चोटें आईं और घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने 6 लोगों को गिरफ्तार किया।

परसौल गांव की दीप्ति का आरोप है कि वह शनिवार को किसी जरूरी काम से अपनी पड़ोसी के घर गई थी। तभी उसके घर के बाहर जाने से गुस्साए उसके पति ने लाठी-डंडों से पीटकर गंभीर रूप से घायल कर दिया। इसकी सूचना उसने अपने मायके वालों को दी। और जब मायके वाले ससुर पहुंचे तो आरोपी पति और उसके परिवार के अन्य लोगों के साथ मिलकर उसके मायके वाले के साथ मारपीट की।

वही महिला के पति कृपाल का आरोप है कि उसकी पत्नी ने मायके वालों को बुलाकर उसके और उसके परिवार के साथ मारपीट कराई।

वही पुलिस ने दोनों पक्षों से 6 लोगों को हिरासत में लेकर मामला दर्ज कर लिया है। जल्द ही सभी को न्यायालय में पेश किया जाएगा।

Share