11 वर्षीय मासूम की हत्या करने वाला दरिंदा मौसा गिरफ्तार, जानें क्या है पूरा मामला

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (31/07/2022): ग्रेटर नोएडा से रिश्ते को तार-तार कर देने वाला एक मामला सामने आया है। एक मौसा ने आपसी रंजिश के चलते अपनी पत्नी के जीजा के 11 वर्षीय मासूम बेटे को मौत के घाट उतार दिया था। मृतक के परिवार वालों की शिकायत के आधार पर तीन लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया था। जिसमें पुलिस ने इस मामले एक आरोपी मृतक का मौसा को शनिवार को गिरफ्तार कर लिया है।

बता दें कि दनकौर क्षेत्र के मंडपा का गांव में करीब 2 महीने एक पहले 11 वर्षीय मासूम बच्चे की मौत होने का मामला सामने आया था। गाजियाबाद निवासी मारूफ का 11 वर्षीय बेटा जुनैद 1 जून को अपनी गर्मियों की छुट्टी मनाने अपने मामा के घर आया था। लेकिन 3 जून को जुनैद का शव उसके मामा के घर से कुछ दूरी पर मिला।

पहले परिवार वालों ने बच्चें का बिना पोस्टमार्टम कराए ही उसका अंतिम संस्कार कर दिया था। लेकिन जब कुछ दिनों बाद परिवार वालों को पता चला कि उनके बेटे की मौत नहर में डूबने से नहीं बल्कि रंजिश के चलते हत्या की गई है। तो बच्चे की हत्या के आधार पर परिवार वालों ने शव को कब्र से निकलवा कर उसका पोस्टमार्टम करावा। और साथ इस मामले में राशिद ( मृतक का मौसा) समेत तीन लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई थी। घटना के बाद आरोपी फरार चल रहा थे।

पुलिस ने शनिवार को दनकौर क्षेत्र में स्थित खेरली नहर के नजदीक से मृतक का आरोपी मौसा राशिद को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी मौसा राशिद ने पुलिस को बताया कि मृतक बच्चे पिता मारूफ से उसकी किसी बात को लेकर रंजिश थी। जिसके चलते उसने मारूफ के 11 वर्षीय बेटे जुनैद की हत्या कर दी थी।

Share