ग्रेटर नोएडा को ‘ग्रेट’ बनाने के लिए एकजुट होकर काम करें, प्राधिकरणकर्मी को सीईओ ने दी सीख

ग्रेटर नोएडा। आपको अपने सभी आवंटियों से एक समान व्यवहार करना चाहिए। किसी को भी परेशानी नहीं होनी चाहिए। ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के सीईओ व मेरठ मंडलायुक्त सुरेन्द्र सिंह ने सहायक के पद पर तैनात भुवनेश प्रताप के सेवानिवृत्त होने के उपलक्ष्य में आयोजित कार्यक्रम में प्राधिकरणकर्मियों को संबोधित करते हुए कही।

सीईओ ने कहा कि ग्रेटर नोएडा के नाम में ही ग्रेट शब्द जुड़ा हुआ है, लेकिन इसे ग्रेट बनाने के लिए अभी बहुत प्रयास करना है। किसी भी कमजोरी को तब तक दूर नहीं कर सकते, जब तक हम अपनी कमजोरी को न स्वीकार कर लें। ग्रेटर नोएडा एक विश्वस्तरीय शहर है। प्राधिकरण के पास असीमित अधिकार इसलिए हैं ताकि हम उनका इस्तेमाल कर लोगों के लिए विश्वस्तरीय शहर की सुविधा तैयार कर सकें। जब 80 हजार करोड़ रुपये की ग्राउंड ब्रेकिंग सेरेमनी होती है तो उसमें लगभग 55 फीसदी गौतमबुद्ध नगर की होती है। ग्रेटर नोएडा देश के सर्वश्रेष्ठ शहरों में से एक है। हम सभी को मिलकर इसे साफ-सुथरा व सुंदर शहर बनाना है। सकारात्मक दृष्टिकोण अपनाते हुए ईमानदारी से सभी का काम करें। सभी की समस्याएं खत्म हो जाएंगी।

इस मौके पर सीईओ सुरेन्द्र सिंह व एसीईओ अमनदीप डुली ने सेवानिवृत्त कर्मी भुवनेश प्रताप को शॉल, प्रतीक चिन्ह व उनको होने वाले भुगतान का चेक सौंपा। इस दौरान महाप्रबंधक एके अरोड़ा व आरके देव, डीजीएम केआर वर्मा व सलिल यादव, ग्रेटर नोएडा एंप्लाइज एसोसिएशन के अध्यक्ष गजेन्द्र चौधरी महासचिव राकेश गौतम आदि मौदूग रहे।

Share