156 घंटे बाद बुजुर्ग दंपतियों को मिला अपना फ्लैट, खुशी से हुए भावुक

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (29/07/2022): ग्रेटर नोएडा वेस्ट की सोसायटी श्री राधा स्काई गार्डन सोसाइटी में कुछ दिनों से एक चौका देने वाला मामला चल रहा था। जिसमें बुजुर्ग दंपति मकान मालिक और किरायदार के बीच फ्लैट को लेकर विवाद चल रहा था। वही बृहस्पतिवार को देर रात दोनों के बीच आखिरकार विवाद समाप्त हो गया है। बुजुर्ग दंपती फ्लैट में प्रवेश करते हुए खुशी से भावुक होते नजर आए।

बता दें कि सोसायटी श्री राधा स्काई गार्डन सोसाइटी में कुछ दिनों से बुजुर्ग दंपति मकान मालिक और किराएदार के बीच फ्लैट को लेकर विवाद चल रहा था। विवाद के दौरान बुजुर्ग महिला दंपति की दो बार तबीयत भी खराब हुई। वहीं अब लंबी जद्दोजेहद के बाद बृहस्पतिवार रात 9:00 बजे किराएदार महिला ने सहमति से सोसाइटी पहुंचकर मकान मालिक को फ्लैट सौंप दिया। और बुजुर्गो दंपति अपने फ्लैट में 156 घंटों के बाद प्रवेश करते समय खुश होने के साथ भावुक भी हुए।

हालांकि अभी किराएदार महिला ने फ्लैट से सामान निकालने के लिए एक दिन का समय मांगा है। और फ्लैट मालिकों ने इस पर सहमति भी जताई है।

बता दें कि 22 जुलाई को बुजुर्ग दंपति मुंबई से अपने फ्लैट में रहने आए थे। 22 से 27 जुलाई देर रात सीढियों पर बैठकर फ्लैट में प्रवेश करने का इंतजार कर रहे थे। क्योंकि जिस महिला को उन्होंने फ्लैट किराए पर दिया था, वह अनुबंध समाप्त होने के पश्चात् भी फ्लैट खाली नहीं कर रही थी। वही अब 156 घंटों बाद महिला ने सहमति से फ्लैट मालिक को फ्लैट सौंपा दिया है।

Share