स्वर्ण पदक विजेता बबीता नागर के स्वदेश लौटने पर हुआ भव्य स्वागत, जनप्रतिनिधियों ने दी बधाई एवं शुभकामनाएं

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (28/07/2022): नीदरलैंड में आयोजित व‌र्ल्ड पुलिस एंड फायर गेम्स में गोल्ड मेडल जीतने वाली ग्रेटर नोएडा के सादुल्लापुर गांव की निवासी पहलवान व दिल्ली पुलिस में ASI बबीता नागर का स्वदेश लौटने पर जोरदार स्वागत किया गया।

बता दें कि नीदरलैंड में आयोजित व‌र्ल्ड पुलिस एंड फायर गेम्स में बबीता नागर ने 68 कि.ग्रा भार कैटेगरी में फाइनल मुकाबले में फिलिपिंस की पहलवान को मात्र 24 सेकंड में हराकर एक नया इतिहास रच दिया। और वर्ल्ड पुलिस एंड फायर गेम्स रेसलिंग में गोल्ड मेडल अपने नाम किया।

 

बबीता नागर के गोल्ड मेडल जीतने से पूरे देश और जिले में खुशी का माहौल है। उनके स्वदेश लौटते ही परी चौक स्थित अखिल भारतीय गुर्जर संस्कृति शोध संस्थान में उनका स्वागत समारोह आयोजित किया गया।

उनके गोल्ड मेडल जीतने की खुशी में गौतमबुद्ध नगर के सांसद और विधायकों से लेकर सभी लोग बबीता नागर से मिलकर उनको बधाई दे रहे हैं।

दादरी विधानसभा विधायक तेजपाल नागर ने बबीता नागर के गांव सादुल्लापुर जाकर उन्हें नीदरलैंड में आयोजित वर्ल्ड पुलिस एंड फायर गेम्स में गोल्ड मेडल प्राप्त करने पर व्यक्तिगत रूप से बधाई एवं शुभकामनाएं दी।

Share