कारगिल विजय दिवस पर गौतमबुद्ध नगर के जनप्रतिनिधियों ने वीर शहीदों को किया नमन

टेन न्यूज नेटवर्क
ग्रेटर नोएडा (26/07/2022)

देश के लिए बलिदान देने वाले वीरों की याद में कारगिल विजय दिवस मनाया जाता है। और आज कारगिल विजय दिवस पर देश के लिए अपने प्राण न्यौछावर करने वाले वीरों को याद करते हुए गौतम बुद्धनगर के नेताओं एवं जनप्रतिनिधियों ने जवानों के वीरगाथाओं को दुहराया।

पूर्व केंद्रीय मंत्री एवं गौतम बुद्धनगर सांसद डॉ महेश शर्मा ने कहा कि”सरफरोशी की तमन्ना अब हमारे दिल में है, देखना है ज़ोर कितना बाजु-ए-कातिल में है। देश के वीर सैनिकों के शौर्य और पराक्रम के प्रतीक कारगिल विजय दिवस की हार्दिक शुभकामनाएँ व अतुलनीय साहस एवं बलिदान से देश की रक्षा करने वाले अमर शहीदों को शत-शत नमन।

नोएडा विधायक पंकज सिंह ने कहा कि कारगिल विजय दिवस हमें अपने सैनिकों के साहस, शौर्य और समर्पण की याद दिलाता है। इस अवसर पर उन पराक्रमी योद्धाओं को मेरी विनम्र श्रद्धांजलि, जिन्होंने मातृभूमि की रक्षा में अपना सर्वस्व न्योछावर कर दिया। जय हिंद!

राज्यसभा सांसद सुरेंद्र सिंह नागर ने कहा कि कारगिल विजय दिवस भारतीय सशस्त्र बलों के अदम्य साहस और शौर्य का प्रतीक है। आज का दिन गौरवान्वित होने के साथ ही हमारे जवानों की वीरता का स्मरण कर उनका सम्मान करने का भी दिन है।
अपनी बहादुरी से कारगिल से दुश्मनों को खदेड़कर पुन: तिरंगा लहराने वाले जवानों को हृदय से नमन करता हूं।

Share