शिक्षा संस्कृति उत्थान न्यास द्वारा आयोजित होने जा रही है 7 दिवसीय ऑनलाइन वैदिक गणित कोर्स

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (19/07/2022): शिक्षा संस्कृति उत्थान न्यास द्वारा सात दिवसीय ऑनलाइन वैदिक गणित कोर्स का आयोजन कक्षा – नवीं से 12वीं के विद्यार्थियों के लिए किया जा रहा है।

बता दें कि 7 दिवसीय ऑनलाइन वैदिक गणित कोर्स शिक्षा संस्कृति उत्थान न्याय द्वारा कक्षा – नवीं से 12वीं के विद्यार्थियों के लिए है और इसमें विद्यार्थियों नि:शुल्क आनलाइन माध्यम से भी पंजीकरण कर सकते हैं।
साथ ही 7 दिवसीय ऑनलाइन वैदिक गणित कोर्स में पंजीकरण की अंतिम तिथि-: 25 जुलाई 2022 तक है।

शिक्षा संस्कृति उत्थान न्यास द्वारा आयोजित होने जा रही है 7 दिवसीय ऑनलाइन वैदिक गणित कोर्स प्रारंभ-: 1 अगस्त 2022 को होगा। और ऑनलाइन क्लास शिक्षा संस्कृति उत्थान न्यास के फ़ेसबुक पेज से प्रतिदिन सायं 7:30 से 8:30 बजे तक संचालित की जाएगी।

साथ ही प्रतिदिन लेक्चर समाप्त होने के पश्चात न्यास के फ़ेसबुक पेज पर E-Worksheet की लिंक अपलोड की जाएगी। जिसे पूर्ण करना अनिवार्य है। और E-Worksheet से सम्बंधित किसी भी प्रश्न को आप नीचे दिए गए व्हाट्सएप नम्बर पर भेज सकते हैं। हमारे आचार्य निश्चित समय में आपके प्रश्नों का समाधान करने का प्रयास करेंगे।

7 दिवसीय ऑनलाइन वैदिक गणित कोर्स के दौरान शिक्षा संस्कृति उत्थान न्यास द्वारा प्रत्येक विद्यार्थी को ई-प्रमाण पत्र दिया जाएगा।

नोट: ई-प्रमाण पत्र पंजीकरण करने व कोर्स के समय भेजी जाने वाली सभी worksheet पूर्ण करने पर ही दिया जाएगा।

कोर्स से संबंधित महत्वपूर्ण जानकारी प्राप्त करने के लिए
नीचे दिए गए लिंकों पर क्लिक करके सभी जानकारी ले सकते हैं।

पंजीकरण लिंक : https://forms.gle/yM17QR8uZBBoWdoL6

फ़ेसबुक पेज लिंक: https://www.facebook.com/ShikshaSanskriti/

व्हाट्सएप नम्बर : 9817196820

Email id: rakeshbhatia106@gmail.com

Share