भीषण गर्मी में नोएडा वाटर पार्क WOW में ले मुम्बई और गोआ बीच के मजे, जानें क्या है इसकी खासियत

टेन न्यूज नेटवर्क

नोएडा (26/06/2022) गर्मी का मौसम है और साथ ही जून का यानि बच्चों की छुट्टी का भी महीना है। ऐसे में लोग गर्मी के कारण सड़कों या अन्य कहीं बाहर घूमने वाली जगहों पर जाने से बच रहे हैं। क्योंकि एनसीआर में गर्मी का पारा 45℃ से अधिक है इसलिए लोगो के गर्मी से हाल बेहाल है।

अब लोगों को इस भीषण गर्मी में मुंबई या गोवा के बीच पर जाने की कोई जरूरत नहीं है। क्योंकि अब एनसीआर के नोएडा सेक्टर-18 के पास बना WOW वाटर पार्क, आपको गर्मी के मौसम में ठंड और बरसात का अनुभव कराएगा।

 

बता दें कि नोएडा का WOW वाटर पार्क पूरे एनसीआर में एक ऐसा अनोखा वाटर पार्क है जहां आप अपनी फैमिली, बच्चों, माता पिता के साथ आकर वाटर एक्टिविज कर गर्मी में मुंबई और गोवा के बीच की मस्ती कर सकते हैं।

 

WOW वाटर पार्क में युवाओं के लिए 1450 व बच्चे और ओल्ड सीटीजन के लिए 999 का टिकट है। WOW वाटर पार्क में लगभग 60 वाटर एक्टिविज है। साथ ही WOW वाटर पार्क में वाटर एक्टिविज के साथ साथ आपके खाने का भी उचित प्रबंध है। और आपको वाटर एक्टिविज के लिए हर आयु वर्ग के लिए कपड़े भी WOW वाटर पार्क में आसानी से मिल सकता है।

WOW वाटर पार्क को पर्यावरण के अनुरूप ध्यान में रखते हुए बनाया गया है। यहां का वातावरण शुद्ध है साथ ही चारों ओर हरियाली से भरा है।

 

टेन न्यूज नेटवर्क के साथ WOW वाटर पार्क में सैलानियों ने अपना अनुभव साझा करते हुए कहा कि WOW वाटर पार्क एनसीआर का एक मात्र ऐसा वाटर पार्क जहां लगभग 60 वाटर एक्टिविज है। और वे यहां फैमिली और बच्चों के साथ गर्मी के मौसम में समुद्र किनारे जैसे मजे ले रहे हैं।

 

साथ ही सैलानियों ने कहा कि WOW वाटर पार्क गर्मी में ठंड का अनुभव करने वाले वाटर पार्क है, और वह यहां आकर बहुत खुश हैं। क्योंकि WOW वाटर पार्क में वाटर एक्टिविज और खाने की उचित व्यवस्था है। वह हर गर्मी में WOW वाटर पार्क जरूर आना चाहेंगे।

WOW वाटर पार्क में बच्चों से लेकर युवाओं के साथ ओल्ड सीटिजन भी वाटर एक्टिविज में मजे करते नज़र आए। आलम यह था कि घर जाते समय बच्चे रोते नज़र आए क्योंकि उनको WOW वाटर पार्क में और वाटर एक्टिविज करनी थी।

साथ ही WOW वाटर पार्क में डीजे त्रिसा और एंकर ए बी अभिमन्यु के गीतों पर सभी लोग वेव लहरों में नाचते झुमते नजर आए।

World of Wonders – Water Park NOIDA | Goa Beach, Water Waves, Rain Dance and Funny Families | Photo Highlights

Share