ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के सुपरवाइजर को कार सवार युवकों ने मारी गोली, मामले की छानबीन में जुटी पुलिस

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (20/06/2022): ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के सुपरवाइजर को पुरानी रंजिश में रविवार दोपहर डेल्टा-2 सेक्टर में कार सवार युवकों ने गोली मार दी। गोली सुपरवाइजर के पैर में लगी।

गोली की आवाज सुनकर सेक्टर के आसपास के लोग जुट गए। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया। घायल सुपरवाइजर को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं पुलिस मामले की जांच कर रही है।

बता दें कि पाली गांव में रहने वाले लोकेश भाटी ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण में सुपरवाइजर हैं। वह रविवार दोपहर करीब 2:00 बजे बाइक से डेल्टा-2 सेक्टर गए इसी दौरान वहां कार सवार चार लोग आए और पहले लोकेश को लाठी-डंडों से पीटा, और फिर उसके पाँव में गोली मार दिया।

 

डीसीपी सेंट्रल नोएडा हरीश चंदर ने बताया कि लोकेश के गांव के ही रहने वाले युवक मोहित से विवाद है। पूर्व में मोहित पक्ष के लोगों की लोकेश ने पिटाई की थी। इस मामले में रिपोर्ट भी दर्ज है। बदला लेने के लिए लोकेश को गोली मारी गई है।

आगे उन्होंने कहा कि घटना को अंजाम देने वालों की तलाश में पुलिस की 4 टीमें जुटी है। और जल्द से जल्द आरोपियों को गिरफ्तार कर घटना में इस्तेमाल करने वाला हथियार भी बरामद कर लिया जाएगा।

Share