मेंटनेंस प्रबंधन के घोर लापरवाही को लेकर परेशान हैं लोग, मोबाइल टार्च जलाकर निकाला पैदल मार्च

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (30/05/2022): ग्रेटर नोएडा वेस्ट स्थिति ईकोविलेज-2 सोसाइटी के निवासियों ने रविवार देर शाम मोबाइल का टॉर्च जलाकर बिल्डर प्रबंधन के खिलाफ पैदल मार्च निकाला।

बता दें कि पिछले सप्ताह 2 बच्चे सोसाइटी की नौंवी मंजिल से खुले शाफ्ट में गिरकर घायल हो गए थे। निवासियों का आरोप है कि मेंटेनेंस प्रबंधन की लापरवाही व अनदेखी की वजह से यह हादसा हुआ है।

सोसाइटी में तमाम खामियां व्याप्त है। समय-समय पर मेंटेनेंस प्रबंधन को खामियों से अवगत भी कराया जाता है, लेकिन वह इसे लेकर उदासीन बने हैं।

सोसाइटी के टावरों में शाफ्त खुले हुए हैं। आए दिन लिफ्ट खराब रहती है और कई बार सोसाइटी के लोग लिफ्ट में फंस चुके हैं। बेसमेंट में दूषित पानी जमा हो गया है। साथ ही पार्किंग की उचित व्यवस्था नहीं है। फ्लैटों में प्लास्टर का गिरना आम बात हो गई है‌।

सोसायटी के लोगों ने आरोप लगाए कि कई बार मेंटेंनेंस प्रबंधन से व्यवस्थाओं को दुरुस्त की मांग की जा चुकी है। लेकिन मेंटेंनेंस प्रबंधन की ओर कोई भी व्यवस्था दुरुस्त नहीं की गई। जिसका नतीजा सोसायटी में आए दिन घटनाएं होती रहती हैं।

आगे उन्होंने कहा कि मेंटेनेंस के नाम पर शुल्क वसूला जाता है, पर मेंटेंनेंस की व्यवस्था नहीं दी जाती है। साथ ही सोसायटी के लोगों ने मेंटेनेंस प्रबंधन को चेतावनी दी कि यदि व्यवस्था को दुरुस्त नहीं किया गया तो वह बड़ा आंदोलन करेंगे।

Share