गर्लफ्रेंड कर रही थी किसी और लड़के से बात, नाराज युवक ने चाकू मारकर तीन लोगों को किया घायल

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (11/05/2022): ग्रेटर नोएडा के नॉलेज पार्क के एनआईटी कॉलेज में पढ़ने वाले सुधांशु शेखर ने कॉलेज के ही 3 छात्रों को एक्सपो मार्ट के पीछे पार्क में चाकू मारकर घायल कर दिया।

सुधांशु शेखर का चाकू का हमला बेहद खतरनाक था। चाकू के हमले में 2 छात्रों की हालत गंभीर बनी हुई है इस मामले पर पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार आरोपी युवक सुधांशु इस बात से नाराज था कि कॉलेज के लड़के उसकी महिला मित्र से बात क्यों करते हैं इसी के चलते छात्र आनंद कुमार निवासी बिहार, शिवम सिकरवार निवासी भोपाल और विजय प्रकाश निवासी बिहार पर चाकू से एक के बाद एक सात वार कर दिए। घायलों में आनंद और शिवम की हालत गंभीर बनी हुई है। दोनों के गलों में कई जगह गहरा घाव है।

ग्रेटर नोएडा के नॉलेज पार्क स्थित कोतवाली प्रभारी विनोद कुमार सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि छात्रों की गंभीर स्थिति को देखते हुए उपचार के लिए शारदा अस्पताल में भर्ती कराया गया है विजय को उंगली में चोट लगी है आनंद शिवम के गले में गहरा गांव है।

जांच के दौरान यह पता चला कि घायल छात्र आरोपी सुधांशु की महिला मित्र से बात करते थे इस बात को लेकर दोनों छात्रों के बीच में पहले भी विवाद हो चुका था। इसी बीच बुधवार को बात इतनी बढ़ गई कि आरोपी छात्र सुधांशु ने चाकू से हमला कर दिया।

पुलिस ने हमले में इस्तेमाल किया गया चाकू बरामद कर लिया है और आरोपी छात्र सुधांशु को हिरासत में लेकर पूछताछ करनी शुरू कर दी है मामले में छात्रों की तरफ से तहरीर पुलिस को दे दी गई है पुलिस ने भी केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

Share