आई0टी0एस0 डेंटल कॉलेज, गाजियाबाद की छात्रा ने अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर स्वर्ण पदक जीता

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (10/05/2022): भारतीय तीरंदाज और आई0टी0एस0 डेंटल कॉलेज, गाजियाबाद की अत्यंत प्रतिभाशाली बी0डी0एस0 पाठ्यक्रम की द्वितीय वर्ष की छात्रा मिस0 संचिता तिवारी ने स्लोवेनिया में 6 मई से 9 मई, 2022 तक आयोजित हुई वेरोनिका कप विश्व रैंकिंग तीरंदाजी टूर्नामेंट में स्वर्ण पदक जीता इस टूर्नामेंट में दुनिया भर के लगभग 17 देशों ने भाग लिया था। संचिता ने अपना फाइनल मैच रोमानिया के खिलाफ खेला जिसमें संचिता तिवारी ने श्रेष्ठ प्रदर्शन कर स्वर्ण पदक हासिल किया।

संचिता तिवारी एक राष्ट्रीय स्तर की तीरंदाज है, उनका सपना भविष्य में ओलंपिक खेलों में भारत के लिए स्वर्ण पदक लाना है। जिसके लिये संचिता तिवारी बी0डी0एस0 की पढ़ाई के साथ-साथ तीरंदाजी प्रतियोगिताओं के लिये निरंतर मेहनत करती है।

आई0टी0एस0 परिवार के लिए यह गौरव की बात है कि संचिता तिवारी जैसी सम्मानित छात्रा ने आई0टी0एस0 के बी0डी0एस0 पाठ्यक्रम की छात्रा है। संस्थान हमेशा से अपने छात्रों को पढ़ाई के साथ-साथ खेल के क्षेत्र में प्रोत्साहित एवं सपोर्ट करता है।

इस गौरवान्वित उपलब्धि के लिए आई0टी0एस0-द एजुकेशन ग्रुप के चेयरमैन, डॉ0 आर0पी0 चड्ढा तथा वाईस चेयरमैन श्री अर्पित चड्ढा, सेक्रेट्री, श्री भूषण कुमार अरोड़ा एवं संस्थान के डायरेक्टर-पी0जी0 कोर्सेज़, डॉ0 श्रीनाथ ठाकुर और प्रधानाचार्य, डॉ0 देवी चरण शेट्टी ने संचिता तिवारी को अपनी शुभकामनाएँ दी और छात्रा के उज्जवल भविष्य की कामना की।

Share