दो दिवसीय वार्षिककोत्सव (उदघोष) का शुभारंभ

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (06/04/2022): आई.टी.एस. इंजीनियरिंग काॅलेज में दो द्विवसीय वार्षिकोत्सव उत्सव कोविड प्रोटोकोल के बीच आयोजित किया गया। कार्यक्रम का उद्घाटन काॅलेज के निदेशक डाॅ0 मयंक गर्ग और डीन डाॅ0 संजय यादव ने सरस्वती वदना के साथ किया। डाॅ0 गर्ग ने अपने संबोधन में कहा कि सबसे ज्यादा भविष्य में विद्यार्थियों को शोध करने की जरूरत है। जिससे वैज्ञानिक क्षेत्र और इंजीनियरिंग क्षेत्र में बडे बदलाव किये जा सके। डाॅ0 गर्ग ने छात्रों में सामाजिक कौशल, टीम वर्क और नेतृत्व गुणों को विकसित करने के सन्दर्भ में उत्सव के महत्व पर जोर दिया।

कार्यक्रम के पहले दिन छात्रों ने कई रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों में भाग लेने के साथ मंच पर और बाहर उत्कृष्ट कार्यक्रमों के साथ शुरूआत की। इन आयोजनों को तीन क्षेत्रों में वर्गीकृत किया गया था, कला- जिसमें रंगोली, एनीमें ड्राइंग, टीशर्ट डिजाइनिंग और कोलाज मेंकिंग जैसे कार्यक्रम शामिल थे। दूसरा सांस्कृतिक जिसमें फिल्म प्रश्नोत्तरी और साहित्य पर एक कार्यक्रम लेखन, पहेली, भाषण, कविता आदि शामिल था।

यह कार्यक्रम सांस्कृतिक, कला, साहित्यिक और खेल आयोजनों के माध्यम से छात्रों को अपनी रचनात्मक, उत्कृष्टता और प्रतिभा दिखाने के लिए एक जीवंत मंच प्रदान करता है। इस अवसर पर काॅलेज के सभी शिक्षकगण और सभी छात्र उपस्थित रहे।

 

Share