आई0टी0एस0 बी0फार्म के नये छात्रों नेे फ्रेशर पार्टी में मचायी धूम

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (27/04/2022): आई0टी0एस0 कॉलेज ऑफ फार्मेसी मुरादनगर में आज दिनांक 28.04.2022 को बी0 फार्मा द्वितीय वर्ष के छात्रों ने फ्रेशर पार्टी द बिगनिंगः इरा ऑफ चेंजेस का आयोजन किया। पार्टी का शुभारम्भ छात्रों द्वारा बड़े ही हर्षोल्लास के साथ हुआ।

कार्यक्रम का शुभारम्भ डा. एस. सदीश कुमार, निदेशक, आई.टी.एस. कालेज आफ फार्मेसी ने दीप प्रज्वलन कर व छात्रों द्वारा प्रस्तुत राष्ट्रगान तथा सरस्वती वंदना के साथ किया।

शुभारंभ के दौरान सीनियर छात्रों द्वारा नये छात्रों का बडी धूमधाम से स्वागत किया गया और रंगारंग कार्यक्रम प्रस्तुत किये।
इस अवसर पर डा0 एस0 सदीश कुमार ने छात्रों को फार्मेसी की विशेषताओं के बारे में बताया और छात्रों में व्यक्तित्व निर्माण के बारे में विस्तार से बताया उन्होंने छात्रों में व्यक्तित्व महत्व को बताया। इस अवसर पर उन्होनें उन्नति के लिये ए0बी0सी0 (ए0-एकेडमिक, बी0-बिहेवियर, सी0-क्लास टेस्ट) स्ट्रेटजी अपनाने के लिये तथा कामयाब होने के लिये प्रोत्साहित किया।

इस अवसर पर आई0टी0एस0 दी – एजूकेषन ग्रुप के चेयरमैन डा0 आर0पी0 चड्ढा एवं वाईस चेयरमैन श्री अर्पित चड्ढा ने छात्रों के सुखद व उज्जवल भविष्य की कामना की।

कार्यक्रम के अंत में मि0 फ्रेशर एकांश शर्मा एवं मिस0 फ्रेशर अनुष्का को चुना गया। बी0फार्म द्वितीय वर्ष के छात्रों/छात्राओं हिमांशु, आस्था, विशवानशी, विनय बघेल, मेधा आदि ने अपने जूनियर्स के बीच फ्रेशर पार्टी का आनन्द लिया और कार्यक्रम में महत्वपूर्ण योगदान दिया।
इस कार्यक्रम का सफल आयोजन डा0 नीलम सिंह, डॉ0 मनोज कुमार शर्मा, मिस उज्जवल भारती, मिस स्वीटी बाना के कुशल निर्देशन में सम्पन्न हुआ कार्यक्रम में समस्त अध्यापक एवं अध्यापिकाए उपस्थित रहे।

Share