जीएल बजाज संस्थान में वार्षिक प्रबंधन एवं सांस्कृतिक महोत्सव “ संकल्प -2022 ” का भव्य आयोजन

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (23/04/2022): 22 अप्रैल 2022 ग्रेटर नोएडा स्थित जीएल बजाज इन्स्टीट्यूट आफ मैनेजमेण्ट एण्ड रिसर्च पीजीडीएम इन्स्टीट्यूट ने छात्रों की प्रतिभाओं को निखारने एवं उन्हें एक सांस्कृतिक मंच प्रदान करने के अपने अभियान में गतवषां की भाँति इस वर्ष भी सांस्कृतिक एवं मैनेजमेण्ट महोत्सव ” संकल्प 2 के 22 ” का भव्य एवं सफल आयोजन किया गया । इस सांस्कृतिक एवं मैनेजमेण्ट प्रतियोगिता में दिल्ली एवं एनसीआर के शैक्षणिक संस्थानों के 1000 से अधिक प्रतिभागियों ने विभिन्न प्रतियोगिता में भागीदारिता की एवं अपनी कला का जौहर दिखाया ।

संस्थान की निदेशिका डॉ ० सपना राकेश ने बताया कि संस्थान शुरू से ही प्रतिवर्ष संकल्प महोत्सव का आयोजन करता आया है , जिसका उद्देश्य छात्रों में आपसी मैत्रीभाव की भावना के विकास के साथ – साथ उन्हें अपनी प्रतिभा को प्रदर्शित करने एवं निखारने का मंच प्रदान करना है ।

संकल्प महोत्सव का मुख्य आकर्षण सेलिब्रिटी नाइट था जिसमें देश के प्रख्यात हास्य कलाकार आकाश गुप्त ने अपने उत्कृष्ट हास्य प्रतिभा से दर्शकों का भरपूर मनोरंजन किया ।

इस महोत्सव की विभिन्न प्रतियोगिताओं में गायन , नृत्य ( एकल एवं समूह ) , मैनेजमेण्ट क्विज , बिजनेस प्लान , ऐडमैड शो , स्टैण्डअप कमेडी, एक्सटेम्पोर , वाद – विवाद , टीशर्ट पेण्टिंग , बेस्ट आफ वेस्ट , ट्रेजर हण्ट , नुक्कड़ नाटक , रंगोली , आनलाइन गेमिंग के अतिरिक्त फैशन शो का आयोजन किया गया एवं विजेताओं को पुरस्कार प्रदान कर सम्मानित किया गया विजेताओं का विवरण निम्नवत् है

कार्यक्रम के अंत में संस्थान की निदेशिका डॉ ० सपना राकेश ने सभी प्रतिभागियों का इस महोत्सव में सम्मिलित होने के लिए आभार प्रकट किया एवं उन्हें उज्जवल भविष्य की शुभकामनाएं दी ।

Share