करप्शन फ्री इंडिया संगठन के जिला महासचिव बने, रविंद्र गौतम

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (6 अप्रैल 2022): ग्रेटर नोएडा के सूरजपुर में करप्शन फ्री इंडिया संगठन की बैठक संपन्न हुई। जिस बैठक में संगठन का विस्तार करते हुए सूरजपुर निवासी और रविंद्र गौतम को करप्शन फ्री इंडिया संगठन के द्वारा गौतमबुद्ध नगर जिला इकाई का महासचिव नियुक्त किया गया। बैठक संगठन के संस्थापक सदस्य आलोक नागर के नेतृत्व में की गई।

करप्शन फ्री इंडिया संगठन के संस्थापक चौधरी प्रवीण भारतीय एवं आलोक नागर ने बताया कि संगठन की जिला इकाई का विस्तार करते हुए सूरजपुर निवासी रविंद्र गौतम को जिला महासचिव की जिम्मेदारी सौंपी है। उन्होंने बताया कि जिला कार्यकारिणी में रविंद्र गौतम को जिम्मेदारी मिलने के बाद जनपद गौतम बुध नगर में संगठन को मजबूती मिलेगी। चौधरी प्रवीण भारतीय ने बताया कि पिछले लंबे समय से ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के अंतर्गत आने वाले गांव सूरजपुर में मूलभूत समस्याओं का अंबार लगा हुआ था। जिन समस्याओं को करप्शन फ्री इंडिया संगठन ने ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के दफ्तर पर प्रदर्शन कर उठाया।

वही नवनिर्वाचित जिला महासचिव रविंद्र गौतम ने कहा कि जो जिम्मेदारी संगठन के वरिष्ठ पदाधिकारियों ने मुझे दी है उस जिम्मेदारी का निर्वहन पूर्णता ईमानदारी एवं निष्ठा पूर्वक करूंगा। संगठन के द्वारा जन मुद्दों को लेकर कार्य करेंगे।

इस मौके पर विजय सिंह, विशाल सिंह, विकास, राहुल, रोहित, कपिल प्रेमी ,वीर जाटव, राजकुमार, अमर सिंह, नीरज, जतिन जाटव, सोनू,रमन, सचिन जितेंद्र दिनेश काफी संख्या में कार्यकर्ता व गांव वासी मौजूद रहे

Share