जिलाधिकारी की पत्नी रितु सुहास ने रैंप वॉक कर बिखेड़ा जलवा

टेन न्यूज नेटवर्क

नोएडा (31/03/2022): गाजियाबाद की अतिरिक्त जिला प्रबंधक (एडीएम) और गौत्तमबुद्ध नगर के जिलाधिकारी सुहास एलवाई की पत्नी रितु सुहास ने हाल ही में खादी पोशाक में रैंप वॉक किया। यह फैशन शो आगरा में आयोजित किया गया था । इस शो का उद्देश्य खादी उद्योग और खाद्य परिधानों को बढ़ावा देना था।

रितु की रैंप वॉक करते हुए तस्वीरें सोशल मीडिया खूब वायरल हुई, कई मीडिया घरानों ने रितु के हवाले से कहा कि खादी को बढ़ावा देने के केंद्र और यूपी सरकार के उद्देश्य को ध्यान में रखते हुए यह कार्यक्रम आगरा में आयोजित किया गया था।

उन्होंने यह भी उल्लेख किया कि खादी के वस्त्र पारंपरिक कुर्ता, पायजामा से आगे निकल गए हैं और आज के आधुनिक परिधान में भी इनका उपयोग किया जा सकता है।

रितु एक प्रांतीय सिविल सेवा अधिकारी हैं और उत्तर प्रदेश सरकार में एक तेज तर्रार अधिकारी के रूप में जानी जाती हैं। उनके पति सुहास एलवाई गौत्तमबुद्ध नगर के डीएम हैं।आप ने मिसेज इंडिया 2019 का खिताब भी जीता था।

रितु ने 2008 में आईएएस अधिकारी और अंतरराष्ट्रीय पैरा-बैडमिंटन खिलाड़ी सुहास एलवाई से शादी की और उनके दो बच्चे भी हैं। उन्होंने अपनी पढ़ाई नवयुग गर्ल्स कॉलेज से की है। रितु इससे पहले भी खादी को बढ़ावा देने वाले कार्यक्रमों से जुड़ी रही हैं।

Share