ट्रांसफार्मर के जलने से 42 गाँवों की बिजली गुल, छात्रों के लिए भारी संकट

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा ( 25/03/2022): रबूपुरा विद्युत सब स्टेशन के ट्रांसफार्मर में कल सुबह शॉर्ट सर्किट के चलते आग लग गई। फिर दमकल कर्मियों ने मौके पर पहुंचकर किसी तरह से आग पर काबू पाया।

आपको बता दें कि कल से बोर्ड की परीक्षा भी शुरू हो गई है ऐसे में ट्रांसफार्मर में आग लगने से पूरे रबुपुरा क्षेत्र की बिजली कट जाने के कारण छात्रों के भविष्य पर संकट आ गया है। और बिजली गुल होने से छात्र काफी परेशान है।

ट्रांसफार्मर के जलने से 42 गांवो की बिजली गुल हो गई है। करीब एक माह पूर्व भी है मुख्य फीडर में फाल्ट होने से 48 घंटे के लिए पूरे क्षेत्र की बिजली गुल हो गई थी। जिसमें पहले भी ग्रामीणों को काफी समस्याओं और परेशानियों का सामना करना पड़ा था।

ट्रांसफार्मर के जलने से रबूपुरा, भुन्नातगा, मकसूदपुर, तिरथली, मुरादगढी, तनाजा, चक बीरमपुर, नंगला केसरी, महमदपुर जादौन, अकलपुर, उटरावली, हाजीपुर, अकलपुर, मोहम्मदाबाद, खेड़ा, भाईपुर, धनपुरा, फलैदा, मेहंदीपुर, नंगला सहित 42 गांवो की बिजली आपूर्ति ठप हो गई है।

विद्युत अधिकारियों का कहना है कि जल्दी ही विद्युत व्यवस्था सुचारू कर दी जाएगी। और देर रात तक बिजली आपूर्ति बहाल होने की उम्मीद है।

Share