IEA ने GNIOT कालेज के छात्रों को सम्मानित कर अनोखे अंदाज में मनाया होली मिलन समारोह, हास्य रस में सराबोर हुए दर्शक

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (17/03/2022): ग्रेटर नोएडा के अवध बैंक्वेट हॉल में बुधवार को इंडस्ट्रियल एंटरप्रेन्योर्स एसोसिएशन (IEA) द्वारा पहले होली मिलन समारोह का आयोजन किया गया। जिसमे जिले के उद्यमियो ने बढ़ चढ़ कर होली मिलन के कार्यक्रम में भाग लिया। और साथ ही होली मिलन के अवसर पर कवियों ने अपने हास्य कविताओं और गीतों से मोह लिया दर्शकों का मन।

सभी उद्यमियों ने पूरे हर्षोल्लास से आपस मे फूलो से होली खेली और गले मिलकर एक दूसरे को होली की बधाई दी। इस अवसर पर कवियों ने अपनी कविताओं से समारोह में चार चांद लगाए। IEA ने इस अवसर पर औद्यागिक क्षेत्रो में कोरोना का टीकाकरण के कैम्प लगाने में सहयोग करने वाले उद्यमियों को सम्मानित भी किया । GNIOT के छात्रों जिन्होंने UPSIDA की एकमुश्त समाधान योजना का लाभ लेने में उधमियों की सहायता की , उनको भी सम्मानित किया गया।

IEA के जनरल सेक्रेटरी संजीव शर्मा ने कहा कि IEA का पहला होली मिलन कार्यक्रम बहुत ही अच्छे से आयोजित हुआ। यह होली मिलन समारोह एक अच्छा मौका शहर के सभी उद्यमियों को एक साथ इकठ्ठा कर प्रेम भाव से होली मनाने का। और हमारी संस्था कोरोना काल के कारण मिलने से वंचित सभी उद्यमियों को इस होली मिलन कार्यक्रम के अवसर पर सभी को एक साथ मिलवाने में पूर्णतः सफल रही है।

आगे उन्होंने कहा कि ग्रेटर नोएडा में इंडस्ट्री और इंस्टीट्यूट एक दूसरे के पूरक हैं और जरूरत है दोनों के ऊपर ब्रीज़ बंधाने की। और मुझे यह बताते हुए बहुत हर्ष हो रहा है कि हमारी संस्था IEA ने इंडस्ट्रीज और इंस्टीट्यूट्स को मिलाने का काम शुरू किया है।

IEA के प्रेसिडेंट पी के तिवारी ने होली के अवसर पर IEA द्वारा सम्मानित किए गए छात्रों के बारे में बात करते हुए कहा कि GNIOT कालेज के छात्र एवं छात्राओं को UPSIDA में रख रखाव शुल्क में छूट का फायदा उठाने में उद्यमियों की ऑनलाइन फायदा उठाने में मदद किया था। उसके लिये उन को सम्मानित किया गया।

लघु उद्यमी संरक्षण इंडस्ट्रियल एंटरप्रेन्योर्स एसोसिएशन ए. डी. पाण्डेय ने कहा कि आज होली के अवसर हम भी ख़ुद को एक छात्र के रूप में महसूस कर रहे हैं। और GNIOT के इन छात्रों ने वाकई जिस लगन और संकल्प के साथ IEA के साथ जुड़कर कार्य किया। वो वाकई ही सराहनीय है। मुझे पूरी आशा है इनमें बहुत से छात्र इंडस्ट्री से जुड़ेंगे और भविष्य में खूब तरक्की करेंगे।

GNIOT के निदेशक MBA, Industrial डॉ रूद्ररेस पाण्डेय ने कहा कि मैं IEA का धन्यवाद करता हूं कि उन्होंने हमारे छात्रों को इंडस्ट्री को बहुत करीब से सिखने और समझने का मौका दिया।

आगे उन्होंने कहा क्योंकि मैनेजमेंट के कोर्स में प्रैक्टिकल ओरियंटेशन होना बहुत जरूरी होता है। इसलिए मैं IEA को बहुत शुक्र गुजार हूं कि उन्होंने हमारे छात्रों को इंडस्ट्रियल इंडस्ट्री के बारे में इस पूरे प्रोजेक्ट मे बहुत अच्छी प्रैक्टिस जानकारी दी।

GNIOT प्रोफेसर डॉ. हिमांशु मित्तल ने कहा IEA के साथ काम करके हमारे बच्चों को इंडस्ट्री की बहुत नाॅलेज मिली है। और आज सम्मान पत्र प्राप्त कर हमारे छात्रों की नाॅलेज के साथ साथ मनोबल भी बढ़ा है।

टेन न्यूज के साथ बातचीत करते हुए IEA द्वारा सम्मानित हुए GNIOT के छात्रों ने कहा कि IEA के साथ काम करने का हमारा अनुभव बहुत ही अच्छा रहा। और जिसमें हमें इंडस्ट्री के बारे में बहुत नई चीजें सिखने को मिली है।

इस समारोह में जिला उद्योग केंद्र से अस्सिस्टेंट कमिश्नर दीपेंद्र जी, NCPL से सारनाथ गांगुली जी एव अरुणाधेस डे, GNIOT के चेयरमैन राजेश गुप्ता जी, अनमोल बिसकिट्स से गोविंद राम चौधरी, सहित iea के अध्यक्ष पी के तिवारी, विशाल गोयल, ऐ डी पांडेय, पी एस मुखर्जी, महेंद्र शुक्ला, अंकित गोयल, पवन गर्ग, राजीव जैन, अभिषेक जैन, कमल सिंह,अमित उपाध्याय, प्रदीप जैन, राजीव वर्मा, हीरा सिंह, गुड्डू, महिपाल चौहान, दिनेश चौहान, शिशुपम त्यागी, अरुण गोयल, पराग, मुकेश सिंघला सहित सैंकड़ो उद्यमियों ने आनंद लिया।

Share