आईआईए ग्रेटर नोएडा होली मिलन समारोह में होली के गीतों पर थिरकते एवं झूमते नजर आए कई नामचीन उद्यमी

टेन न्यूज़ नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (17/03/2020): ग्रेटर नोएडा के मेरिडियन बैंक्वेट हॉल में बुधवार को इंडियन इंडस्ट्रीज एसोसिएशन (आईएईए)ग्रेटर नोएडा चैप्टर द्वारा होली मिलन समारोह आयोजित किया गया।

जहां होली मिलन समारोह के दौरान सभी उद्यमी होली के गीत पर नाचते गाते एक दूसरे को गुलाल लगाकर मिठाई खिलाते व होली की बधाई देते नजर आए।

आईआईए द्वारा आयोजित होली मिलन समारोह में भाईचारे का एक जीता जागता उदाहरण देखने को मिला। जहां हिंदू के साथ मुस्लिम से लेकर सिक्ख धर्मावलंबियों द्वारा भी एक दूसरे को रंग लगाते दिखे।

होली मिलन समारोह के अवसर पर आईआईए के चैप्टर चेयरमैन विशारद गौतम ने सभी को टेन न्यूज के माध्यम से होली की बधाई देते हुए कहा कि होली एक ऐसा त्योहार है जहां हम अपने सारे गिले शिकवे और शिकायतों को भुलाकर एक दूसरे को रंग लगाकर मनाते हैं। इसलिए इस होली पर सभी अपनी शिकायतों और परेशानियों को दूर रखें और प्यार मोहब्बत के साथ होली का त्योहार मनाए। और जीवन में आगे बढे़।

आगे उन्होंने कहा कि उम्मीद है इस होली के त्योहार पर व्यापारियों व उघमियों के काम में तेजी आएगी।

इस होली मिलन समारोह के प्रायोजक My Money Mantra रहा।

इस मौके पर जेड रहमान, सरबजीत सिंह, जतिंदर सिंह राणा, मधुकर सहाय, नसीम अहमद आदि उद्यमी सहित मीडिया से गजानन माली , अंशुमन यादव , छोटे लाल मौर्य , विशाल दुबे सहित कई अन्य महनीय व्यक्ति रहें मौजूद ।

Share