ग्रेटर नोएडा प्रेस क्लब द्वारा धूमधाम से मनाया गया होली मिलन समारोह

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (16/03/2022): ग्रेटर नोएडा प्रेस क्लब द्वारा होली मिलन समारोह आयोजित किया गया था। यह कार्यक्रम ईशान इंस्टीट्यूट नॉलेज पार्क -1 में आयोजित किया गया ।

होली मिलन समारोह मे शहर की कई दिग्गज हस्तियों ने शिरकत की प्रत्येक वर्ष की तरह ग्रेटर नोएडा प्रेस क्लब ने सोमवार को परंपरागत ढंग से होली मिलन समारोह का आयोजन किया। इस मौके पर दादरी के विधायक तेजपाल सिंह नागर, ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के सीईओ नरेंद्र भूषण, यमुना एक्सप्रेसवे औद्योगिक विकास प्राधिकरण के मुख्य कार्यपालक अधिकारी डॉ.अरुणवीर सिंह, पुलिस कमिश्नर आलोक सिंह, गौतमबुद्ध नगर के अतिरिक्त पुलिस कमिश्नर लव कुमार,,,, तमाम अधिकारी, नेता व शहर के वरिष्ठ लोग भी मौजूद रहे। ग्रेटर नोएडा प्रेस क्लब अध्यक्ष धर्मेंद्र चंदेल ने ग्रेटर नोएडा प्रेस क्लब के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि ग्रेटर नोएडा प्रेस क्लब की स्थापना सन 2001 में हुई थी।

तभी से हर वर्ष हम होली मिलन समारोह करते आ रहे हैं।
धर्मेंद्र चंदेल ने पत्रकारों की तारीफ करते हुए बताया कि हम पत्रकार समाज का आईना होते हैं और हम अधिकारी तक सच्चाई पहुंचाते हैं। कोरोना महामारी के दौरान जिले में पत्रकारों ने बहुत मेहनत की है अपनी जान की बाजी लगाकर लगातार पत्रकार फील्ड में रहते थे। सिर्फ रिपोर्टिंग तक ही सीमित नहीं रहा पत्रकार कोरोना महामारी में पत्रकारों ने जरूरतमंदों को खाना तक पहुंचाने का काम किया है। उन्होने बताया कि कोराना काल में लोग हमसे सिलेंडर और असपताल में भर्ती होने की मांग करते थे उस समय पुलिस अधिकारियों ने हमारी बहुत सहायता की है। अधिकारियों ने हमें कभी निराश नहीं किया। धर्मेंद्र चंदेल ने इस कार्यक्रम में आने वाले सभी लोगों का आभार व्यक्त किया है।

डीएम सुहास एलवाई ने संबोधित करते हुए कहा कि हम अपने सर्विस में जगह जगह रहते हैं लेकिन जो प्यार और सम्मान हमें गौतम बुद्ध नगर की जनता ने से मिला है वह हम कभी नहीं भूल पाएंगे। जब हम टोक्यो से जीत कर आए थे तो गौतम बुद्ध नगर के लोग हमसे अपने घर की सदस्य की तरह मिलते थे और बधाई देते थे। इस प्यार और सम्मान के लिए मैं गौतम बुद्ध नगर का हमेशा ऋणी रहूंगा।

पुलिस कमिश्नर आलोक सिंह ने संबोधित करते हुए कहा कि मैं जनपद वासियों का आभार व्यक्त करता हूं

आलोक सिंह ने आगे कहा कि हम पत्रकारों का भी धन्यवाद देना चाहते हैं। जिले के पत्रकार लगातार हमारा मनोबल बढ़ाते रहते हैं।

देश व प्रदेश की प्रगति में पत्रकारों की अहम भूमिका रहती है। पत्रकार ही समाज में छिपी कुरीतियों, लोगों की समस्याओं व अन्य मुद्दों को उजागर करने का काम करते है। जिन मुद्दों पर काम करके सरकार लोगों की मदद करती है और सामाजिक कुरीतियों को जानकर उन्हे दूर करने पर काम करती है। उन्होंने कहा कि आज के समय में पत्रकारिता सहज कार्य नहीं है। हर रोज, हर समय और हर कदम पर पत्रकारों को किसी ना किसी विपरित परिस्थिति का सामना करना पड़ता है। अपनी शक्तिशाली कलम से हमेशा पत्रकारों ने पुलिस अधिकारियों का मनोबल बढ़ाया है। ऐसा करने से हमको ऊर्जा प्राप्त होती है। हम यह भी कह सकते हैं कि जिले को बेहतर बनाने में पुलिस और प्रशासनिक अधिकारियों के अलावा पत्रकारों का भी बहुत बड़ा साथ है।

इस कार्यक्रम श्री आलोक सिंह . श्री सुहास एल वाय . ईशान इन्स्टिटूट के अध्यक्ष डॉक्टर डी के गर्ग , बाल गायिका स्वरांजलि को उनके उपलब्धियों के लिए सम्मानित किया ॥ शब्द मधु पत्रिका और डॉक्टर डी के गर्ग के ३ किताबों का विमोचन किया ॥ कार्यक्रम में सिटीहार्ट अकैडमी के बाल कलाकारों ने सुमधुर गीतों से महफ़िल को सजाया और संवारा.

 

https://www.facebook.com/tennews.in/videos/4730319980398525/

 

 

Share