यह जीत योगी जी और मोदी जी की नीतियों की जीत है: जेवर विधायक धीरेन्द्र सिंह

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली (10/03/2022): विधायक धीरेन्द्र सिंह ने टेन न्यूज़ नेटवर्क से बातचीत करते हुए कहा कि अभी नतीजे नहीं आए हैं लेकिन लगभग 60,000 वोटों से जीतने की संभावना है। उन्होंने कहा कि यह जीत योगी जी और मोदी जी की नीतियों की है। उन्होंने कहा कि यह जीत योगी जी की सुशासन की है जो 5 सालों में यहां की महिलाओं, व्यापारियों और उद्योगपतियों ने महसूस किया है। उन्होंने कहा कि यह जीत जेवर की उस जनता की है जहां मैंने विकास को चुना है।

उन्होंने कहा कि मैं जनता से वादा करता हूं कि वर्ष 2017 से जो उन्होंने विकास देखा है उसमें और तेजी आएगी। उन्होंने कहां की जेवर क्षेत्र में खुशहाली आएगी और नौजवानों के भविष्य को सुरक्षित करने के लिए हम कोशिश करेंगे। उन्होंने कहा कि शिक्षा और स्वास्थ्य क्षेत्र को मजबूत करेंगे। उन्होंने कहा कि हम जनता के विश्वास को ताकत बना कर काम करेंगे।

उन्होंने 2017 के जीत के बारे में कहा कि जनता बड़े विश्वास के साथ किसी उम्मीदवार को बनाती है और हमारा प्रयास रहा कि जनता के बीच में रहकर हम उनका विकास करें। उन्होंने कहा कि कानून व्यवस्था से लोगों में विश्वास आया और योगी जी के सुशासन के प्रति यह बहुत बड़ा काम है। साथ ही, उन्होंने कहा कि मुफ्त राशन अभी भी लोगों को दिया जा रहा है जिससे कि गरीब लोगों को भूखा नहीं सोना पड़ेगा। उन्होंने कहा कि ऐसे बहुत सारे मुद्दे थे जिसका हमें फायदा हुआ है।

उन्होंने कहा कि जेवर में कुछ लोगों ने विकास को रोकने की कोशिश की थी। जनता ने इन सभी चीजों को देखा और उन राजनीति के ठेकेदारों को मुंह तोड़ जवाब जनता ने दिया है। उन्होंने घमंड के आरोपों पर कहा कि अगर किसी ने मुझ पर घमंड का आरोप लगाया था तो सच में घमंड तो मेरा जनता ने तोड़ दिया है।

उन्होंने आखिरी में कहा कि निश्चित तौर पर बाबा मजबूत होकर आ रहे हैं और उन्होंने 5 साल में इस प्रदेश में सुरक्षा का भाव दिया है। उन्होंने कहा कि बाबा ने विकास के नए नए आयाम स्थापित किए हैं और जनता ने इसका बदला बाबा को दिया है। इस प्रदेश की जनता चाहती हैं कि बाबा दोबारा मुख्यमंत्री बने।

Share