अल्फा -2 में लगाया गया कोरोना से बचाव हेतु फ्री वैक्सीनेशन कैंप।

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (04/03/2022): आज अल्फा -2 के एच ब्लॉक में ह्यूमन टच फाउंडेश ने सीआईआई फाउंडेशन तथा इन्डस लैंड बैंक के सहयोग से कोरोना बीमारी से बचने के लिए  फ्री वैक्सिनशन/टीका कैंप लगाया है।

जिसमे बड़ी संख्या में  लोगों ने वैक्सीन की पहली, दूसरी या तीसरी खुराक मुफ्त में लगवाई। संस्था ने सबों से अनुरोध  किया है कि अपने आस पास के सभी जरुरतमंद लोगो को इसके प्रति जागरूक करे जिससे उनका पूरा परिवार वैक्सीन लगवा के सुरक्षित महसूस करे।

डाॅ उपासना सिंह ने कैंप के बारे जानकारी साझा करते हुए बताया कि यह फ्री वैक्सीनेशन कैंप कोरोना के बचाव हेतु एच ब्लॉक में ह्यूमन टच फाउंडेश ने सीआईआई फाउंडेशन  तथा इन्डसलैंड बैंक के सहयोग से अल्फा-2 के एच ब्लाक में लगाया गया है। ये कैम्प 2 मार्च से शुरू हुआ हैं और 05 मार्च तक रहेगा।

आगे उन्होंने बताया कि पिछले दो दिनों में कोरोना फ्री वैक्सीनेशन कैंप में 200 से ज्यादा लोगों को वैक्सीन लगाई जा चुकी है। अगर 5 मार्च के बाद लोग वैक्सीनेशन के लिए आते हैं तो इस कैंप की अवधि को ओर बढ़ा दिया जाऐगा। इस कैंप ने पहली डोज और दूसरी डोज के साथ बूस्टर डोज भी लगाई जा रही है। इसलिए सभी लोग यहां आए और फ्री वैक्सीनेशन करवाएं।

डाॅ उपासना सिंह ने बताया कि इस फ्री वैक्सीनेशन कैंप को गौतमबुद्ध नगर के अन्य गांवों में भी लगाया जाएगा। ताकि सभी तक फ्री वैक्सीन पहुंच सके और लोगों में कोरोना संक्रमण फैलने का खतरा कम रहे।

Website: www.htfngo.com/
Instagram: www.instagram.com/thehtfngo
Facebook: www.facebook.com/thehtfngo

Share