वेलेंटाइन डे पर नोएडा और ग्रेटर नोएडा के मॉल में दिखी खास तैयारियां

टेन न्यूज नेटवर्क

नोएडा/ग्रेटर नोएडा (14/02/2022): 7 फरवरी से लव कपल्स के लिए प्यार का सप्ताह चल रहा है, आज वेलेंटाइन यानी लव कपल्स के लिए खास दिन था, आपको बता दें कि आज वेलेंटाइन डे पर नोएडा और ग्रेटर नोएडा के मॉल में खास तैयारियां दिखी।

जैसा कि आप सब जानते है कि वैलेंटाइन डे को प्यार के दिन के रूप में मनाया जाता है। इसलिए लोगों को आकर्षित करने के लिए नोएडा / ग्रेटर नोएडा के माॅल में वैलेंटाइन डे पर लव कपल्स को आकर्षित करने के लिए स्पेशल डेकोरेशन की गई और साथ ही वैलेंटाइन डे पर सभी माॅल द्वारा स्पेशल ऑफर्स भी चलाए गए।

वैलेंटाइन डे पर स्पेशल डेकोरेशन की वजह से सभी माॅल आकर्षण का केन्द्र बने रहे। माॅल में वैलेंटाइन डे पर स्पेशल डेकोरेशन में दिल की शेप के सेल्फी पोज पाॅइंट बनाए गए। जहां कपल्स और लव बर्ड्स एक-दूसरे के हाथों में हाथ डालें फोटो खिचते व खिंचाते नजर आए और साथ ही एक-दूजे के साथ क्वालिटी टाइम बिताते भी नजर आए।

नोएडा के डीएलएफ माॅल, जीआईपी माॅल, लाजिक्स माॅल और ग्रेटर नोएडा के ग्रैंड वेनिस माॅल, ओमेक्स सी पी माॅल, अंसल प्लाजा माॅल में वैलेंटाइन डे और रविवार को छुट्टी का दिन होने से कपल्स, लव बर्ड्स के साथ कई फैमिली भी अपने बच्चों और माता-पिता के साथ माॅल पहुंचे। वहां पहुंच कर खानपान के साथ शापिंग का भी लुत्फ उठाया। क्योंकि सभी माॅलों में वैलेंटाइन डे पर स्पेशल ऑफर दिया गया।

सभी माॅल में कोरोना के बाद आज वैलेंटाइन डे पर लोगों की काफी भीड़ दिखाई दी। सबसे ज्यादा भीड़ फूड कोर्ट, शापिंग स्टोर और माॅल में वैलेंटाइन डे पर स्पेशल बने सेल्फी पोज पाॅइंट पर नजर आई।

Share