2017 के बाद प्रदेश में हुआ है व्यापक विकास, जेवर के मंच से गरजे योगी आदित्यनाथ

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (8 फरवरी): उत्तर प्रदेश में चुनावी माहौल है, ऐसे में सभी सियासी दलों द्वारा जोर शोर से प्रचार किया जा रहा है, प्रथम चरण के मतदान का आज प्रचार का आखिरी दिन है और आज मुख्यमंत्री का चुनावी दौरा जेवर विधानसभा के रबूपुरा में हुआ।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मंच से लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि आज इस जेवर विधानसभा क्षेत्र में प्रथम चरण के मतदान का प्रचार समाप्त होगा। उन्होंने मंच से गरजते हुए कहा कि याद कीजिए 2017 के पहले पश्चमि उत्तरप्रदेश में कोई भी बेटी सुरक्षित नही थी लेकिन 2017 के बाद सब सुरक्षित है। 2017 के पहले छोटी छोटी झड़प होते ही हिन्दू मुस्लिम दंगा होता था, लेकिन आज यँहा वैश्विक एयरपोट बन रहा है।

“भाइयों बहनों 2017 से पहले कानून व्यवस्था ध्वस्त थी, लेकिन आज यँहा बम्बई की फ़िल्म सिटी बन रही है। आज यँहा किसानों की, जवानों की, युवाओं की बात होती है।”

“मोदी जी के नेतृत्व में नोएडा में कितना विकास कार्य हुआ है यह किसी से छिपा नही है। जँहा हमने एक तरफ 15 करोड़ लोगों को कोरोना में राशन दिया तो वहीं हमने मुफ्त में कोरोना वैक्सीन भी लगवाई । जो लोग वैक्सीन का विरोध करते थे उन्हें जबाब देने का वक्त आ गया है।”

आगे उन्होंने कहा कि चौधरी अजीत सिंह ने कहा था कि जिस गाड़ी में सपा का झंडा लगा हुआ है समझो कोई लुटेरा जा रहा है, “भाइयों बहनों इसीलिए जब जब सपा की सरकार बनी उन्होंने इस क्षेत्र को डार्क जोन बना दिया।”

आखिर में उन्होंने गौतम बुद्ध नगर के तीनो भाजपा प्रत्याशियों को वोट करने की अपील की।

Share