ग्रेटर नोएडा के फ्लैट में घुस दो बदमाश, चाकू की नोंक पर लूटे आभूषण।

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (12/01)2022): ग्रेटर नोएडा वेस्ट स्थित गौर सिटी सोसायटी की 12वीं एवेन्यू में मंगलवार को बदमाशों ने फ्लैट रहने वाली एक महिला की दो साल की बेटी की गर्दन पर चाकू रख कुछ गहने सहित कीमती सामान लूट कर ले गए।

घटना के बाद लोगों की भीड़ मौके पर इकट्ठा हो गई। और फिर सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। फिर पुलिस द्वारा सभी सीसीटीवी फुटेज चेक किया गया। पर सीसीटीवी फुटेज में कोई भी संदिग्ध व्यक्ति आता जाता नहीं दिखाई दिया।

पुलिस ने बताया कि पीड़िता परिवार ने चोरी का सामान बरामद करने का दावा किया है. उन्होंने दावा किया कि लूट को उनके घर के बाहर एक बैग में छोड़ दिया गया था। पुलिस ने, हालांकि, कहा कि घटना मनगढ़ंत हो सकती है और शिकायतकर्ता को मामले में पूछताछ के लिए बुलाया है।

शिकायतकर्ता के अनुसार, वह अपनी दो साल की बेटी के साथ घर में अकेली थी, जब पोलियो का टीका लगाने वाले दो नकाबपोश लोग उनके फ्लैट के पास पहुंचे। महिला ने कहा कि दोनों बदमाशों उसकी बच्ची को पोलियो की दवा पिलाना चाहते थे , लेकिन उसने मना कर दिया।

पुलिस ने बताया कि शिकायतकर्ता के अनुसार, फिर दोनों बदमाशों ने उससे पानी मांगा। जब महिला ने फ्लैट का दरवाजा खोला और उनके लिए पानी लेने गई, तो आरोपी जबरदस्ती महिला के फ्लैट के अंदर घुस आए और फिर उसकी बेटी की गर्दन पर चाकू रख दिया। और दोनों बदमाश महिला से पैसों और आभूषण की मांग करने लगे।फिर कथित तौर पर कुछ आभूषण और अन्य कीमती सामान दे दिया और बदमाश आभूषण ले फारार हो गए।

पुलिस ने बताया कि आशंका है कि बदमाशों लिफ्ट के उपयोग करने के बजाय सीढ़ियों का उपयोग का उपयोग किया था। और घटना की जांच करते हुए पुलिस को लूटे गए आभूषण एक पोटली फ्लैट के पास से मिली। और सीसीटीवी में कोई भी आरोपी या संदिग्ध व्यक्ति नहीं दिखाई दिया। कहा कि बरामद आभूषण की मात्रा पीड़ित द्वारा बताए लूट के आभूषण से अधिक है। और मामले की जांच की जा रही है । जल्द ही घटना का पर्दाफाश कर आरोपियों को गिरफतार कर लिया जाएगा।

Share