जीबीयू के सैकड़ों छात्रों ने किया प्रदर्शन, कोरोना के केस बढ़ते देख ऑनलाइन एग्जाम कराने की मांग

ग्रेटर नोएडा (05/01/2022):– गौतमबुद्ध विश्वविद्यालय के सैकड़ों छात्रों ने जमकर प्रदर्शन किया । आपको बता दें कि छात्रों की मांग है कि बढ़ते कोरोना के केस को देखते हुए विश्वविद्यालय प्रबंधन ऑनलाइन एग्जाम करवाए, अगर गौतमबुद्ध विश्वविद्यालय हमारी माँगे पूरी नही करता है तो हजारों छात्रों का प्रदर्शन विशाल रूप लेगा , ऐसा छात्रों का कहना है ।

 

दरअसल, गौतमबुद्ध नगर में कोरोना के केस बढ़ते जा रहे है, जिसको लेकर जिला प्रशासन समेत स्वास्थ्य विभाग अपनी तैयारी में जुटा हुआ है, वही दूसरी तरफ कोरोना की तीसरी लहर से निवासी समेत कॉलेज के छात्रों में दहशत का माहौल बन गया है।

वही कोरोना की दहशत से गौतमबुद्ध विश्वविद्यालय के सैकड़ों छात्रों ने जमकर प्रदर्शन किया है। उनका कहना है कि गौतमबुद्ध विश्वविद्यालय ऑफ़लाइन एग्जाम करवाने जा रहा है, एक तरफ कोरोना के केस बढ़ते जा रहे है, वही एग्जाम में एक छात्र को कोरोना हो जाएगा तो यह वायरस हज़ारों छात्रों को अपना शिकार बना लेगा ।

 

साथ ही उन्होंने कहा कि हमारी मांगे है कि एग्जाम को स्थगित कर दिया जाए या फिर ऑनलाइन द्वारा छात्रों से एग्जाम लिया जाए, बता दे कि प्रदर्शन को देखते हुए प्रबंधन ने एक बैठक बुलाई है, जिसमे छात्रों की माँगो पर चर्चा की जाएगी।

गौतमबुद्ध विश्वविद्यालय के रजिस्ट्रार डॉ विश्वास त्रिपाठी का कहना है कि विश्वविद्यालय में कोई भी प्रदर्शन नही हुआ है, कोरोना के बढ़ते केस को लेकर छात्रों की मांग है कि ऑनलाइन एग्जाम किया जाए, फिलहाल इस मामले में मीटिंग बुलाई गई है, साथ ही कोविड सेल भी इस मीटिंग में हिस्सा लेगा, जो भी निर्णय विश्वविद्यालय और कोविड सेल लेगा, वो मान्य होगा।

Share