ग्रेटर नोएडा के युवाओं के लिए की बड़ी घोषणा।

ग्रेटर नोएडा (05/01/2022) : दादरी के विधायक तेजपाल नागर, एमएलसी एवं पूर्व मंत्री नरेंद्र भाटी और शिक्षक एमएलसी श्रीचंद शर्मा ने ग्रेटर नोएडा युवाओं और निवासियों को नए साल पर एक बड़ा तोहफा दिया है। दरअसल, जीटी रोड पर स्थित कल 4 / 01/ 2022 को मिहिर भोज इंटर कॉलेज में पब्लिक लाइब्रेरी का शिलान्यास किया गया। यह लाइब्रेरी का तोहफा एनटीपीसी के सीएसआर के पैसों से दिया गया।एनटीपीसी के सीएसआर के द्वारा इस पब्लिक लाइब्रेरी का निर्माण किया जाएगा। इस पब्लिक लाइब्रेरी के शिलान्यास के लिए पहली किस्त आ गई है।

दादरी के विधायक तेजपाल नागर इस मौके पर कहा कि
आज मेरे मुख्य उद्देश्यों में से एक दादरी के मिहिरभोज इंटर कॉलेज में पब्लिक लाइब्रेरी का शिलान्यास करना मेरे लिए सुखद रहा, लगभग सत्तर लाख की धनराशि से आधुनिक उपकरणों से युक्त होगी दादरी की लाईब्रेरी होगी।

और साथ ही तेजपाल नागर ने बताया कि कि यह लाइब्रेरी
दादरी और आस पास के गांवों के युवाओं के लिए मील का पत्थर साबित होगा। और दादरी में बनने वाली इस लाइब्रेरी के निर्माण से युवाओं को आगे बढ़ने का मौका मिलेगा। क्योंकि अभी ग्रेटर नोएडा और दादरी के युवा पढ़ाई करने के लिए दिल्ली के मुखर्जी नगर या फिर गाजियाबाद जाते हैं, इस पब्लिक लाइब्रेरी के बनने के बाद अब दादरी में ही युवाओं को सुविधा मिल जाएगी। जो उनके आने वाले भविष्य में उज्जवल बनाएगा।

इस पब्लिक लाइब्रेरी के लिए जमीन गुर्जर विद्या सभा ने दी है। मिहिर भोज इंटर कॉलेज की मरम्मत के लिए शिक्षक एमएलसी श्रीचंद शर्मा ने इस मौके पर 5 लाख रुपए देने की घोषणा की है। नरेंद्र भाटी ने इस मौके पर कहा कि यह एक अच्छा प्रयास है। ग्रेटर नोएडा के युवाओं को आगे बढ़ने का मौका मिलेगा। पब्लिक लाइब्रेरी के बनने से युवाओं को बहुत फायदा मिलेगा।

इस कार्यक्रम में एमएलसी नरेंद्र भाटी , एमएलसी चंद शर्मा, गुर्जर विघासभा के अध्यक्ष राधाचरण भाटी व सचिव रामचन्द्र वर्मा और क्षेत्र के सभी गणमान्य जन उपस्थित रहे।

Share