सफल उद्योगपतियों ने गलगोटियाज विश्वविद्यालय के छात्रों के साथ साझा किये सफलता के गुर

गलगोटियाज विश्वविद्यालय की इनोवेशन काउंसिल ने 27 नवंबर 2021 को “माई स्टोरी – मोटिवेशनल सेशन बाय सक्सेसफुल इनोवेटर्स” का सफलतापूर्वक आयोजन किया। देश के विभिन्न संस्थानों से यूजी, पीजी, पीएचडी छात्रों और शिक्षक सहित कुल 310 प्रतिभागियों ने भाग लिया। इस कार्यक्रम का उद्घाटन कुलपति प्रो. प्रीति बजाज ने किया और कार्यक्रम में शामिल होने के लिए आमंत्रित वक्ताओं और प्रतिभागियों की सराहना की। सत्र की शुरुआत डॉ0 गौरव कुमार द्वारा वक्ताओं के स्वागत और परिचय के साथ हुई।

पहले सत्र में, हिपस्टर्स के संस्थापक, सागर बंसल ने अपनी सफलता की कहानियां और अपनी कंपनी हिपस्टर्स की कार्यप्रणाली को साझा किया। उन्होंने कंपनी के उत्पादों की नई विशेषताओं पर चर्चा की और प्रतिभागियों को इनोवेशन के लिए प्रेरित किया। दूसरे सत्र में, एआरएसए के संस्थापक कुणाल कावले ने अपनी सफलता की कहानियां और अपने एआरएसए एप्लिकेशन के कामकाज को साझा किया। उन्होंने चर्चा की कि कैसे एआरएसए उपयोगकर्ता को अपने फोन पर किसी भी समय, कहीं भी नवीनतम आभूषण संग्रह पर प्रयास करने में सहायता करता है! उन्होंने प्रतिभागियों को उद्यमिता को करियर के रूप में चुनने के लिए प्रेरित किया और विभिन्न प्रकार के वित्त पोषण के अवसरों पर चर्चा की और साथ ही विस्तार से बताया कि एक एक विचार को सफल कंपनी में कैसे परिवर्तित किया जा सकता है।

कार्यक्रम समन्वयक डॉ गौरव कुमार द्वारा धन्यवाद ज्ञापन के साथ सत्र का समापन किया गया। प्रश्न उत्तर सत्र के दौरान, कई प्रतिभागियों ने अपने प्रश्न पूछे और दोनों वक्ताओं द्वारा संतोष जनक उत्तर प्राप्त किए।

Share