“25 नवंबर 2021 को प्रदेश के यशस्वी मुख्यमंत्री के ड्रीम प्रोजेक्ट का होगा भूमि पूजन”

जैसा कि आप विदित ही है कि 25 नवंबर 2021 को जेवर में देश के यशस्वी प्रधानमंत्री माननीय नरेंद्र मोदी जी व प्रदेश के लोकप्रिय यशस्वी मुख्यमंत्री माननीय योगी आदित्यनाथ जी जेवर एयरपोर्ट के भूमि पूजन का शिलान्यास करने आ रहे हैं। देश के प्रधानमंत्री माननीय नरेंद्र मोदी जी इस मौके पर एक विशाल जनसभा को संबोधित भी करेंगे। जनसभा को लेकर प्रदेश के मुख्यमंत्री श्री योगी आदित्यनाथ जी का भी दिनांक 23 नवंबर 2021 का भ्रमण कार्यक्रम भी प्रस्तावित माना जा रहा है।

कार्यक्रम को सफल बनाए जाने के लिए जेवर विधायक धीरेंद्र सिंह गांव-गांव जाकर लोगों को जनसभा में पहुंचने के लिए प्रेरित कर रहे हैं आज जेवर विधायक धीरेंद्र सिंह ने ग्राम म्याना, आकलपुर, रन्हेरा, धनसिया, दस्तमपुर, चौरोली व नीमका ग्रामों का भ्रमण किया।

आज दिनांक 20 नवंबर 2021 को पश्चिमी उत्तर प्रदेश भाजपा के अध्यक्ष श्री मोहित बेनीवाल जी ने भी भूमि पूजन व सभा स्थल का दौरा किया और तैयारियों का जायजा लिया।

इस मौके पर जेवर विधायक धीरेंद्र सिंह ने कहा कि “प्रदेश के मुख्यमंत्री माननीय योगी आदित्यनाथ जी का यह ड्रीम प्रोजेक्ट बहुत जल्द इतिहास के स्वर्णिम अक्षरों में दर्ज होने जा रहा है। मुख्यमंत्री माननीय योगी आदित्यनाथ जी के कर्मठ व साहसिक निर्णय से ही 20 वर्षों से लंबित चले आ रहे जेवर अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट को मंजूरी मिली थी। यह एयरपोर्ट एशिया का सबसे बड़ा एयरपोर्ट होगा। उत्तर भारत के नौजवानों को रोजगार के अवसर प्राप्त होंगे। चहुमुखी विकास होगा।”

Share