इंजीनियर पति ने अवैध संबंधों के शक में अपन ी पत्नी की हत्या

इंजीनियर पति ने अवैध संबंधों के शक में अपनी पत्नी की हत्या

ग्रेटर नोएडा के अल्फा टू में बुधवार(24 फरवरी) को एक ऐसा मामला सामने आया है जो बेहद हैरान करने वाला है और वर्तमान समय में रिश्तों के मूल्यों में आए बदलाव को दिखाता है। दरअसल ग्रेटर नोएडा के अल्फा टू में रहने वाले एक इंजीनियर पति ने अवैध संबंधों के शक में अपनी पत्नी की हत्या कर दी और उसे संदूक में बंद कर दिया।

आरोपी की पहचान जिरोलिया थाना जेथरा एटा निवासी रजनीकांत(28) के रूप में और मृतका की पहचान खुशी(24) के रूप में हुई है। आरोपी के पिता रिटायर्ड पुलिस अधिकारी हैं और भाई भी पुलिस में है। बताया जा रहा है कि जब रजनीकांत ने इस पूरे वाकये के बारे में परिवार को बताया तो उन्होंने ही उसे आत्मसमर्पण करने की सलाह दी।

जानकारी के अनुसार रजनीकांत ने खुशी से प्रेम विवाह किया था। दोनों दस माह पूर्व ही अल्फा टू में रहने आए थे। कुछ दिनों पहले आरोपी काम से कहीं बाहर गया था जब वह घर पर आया तो उसने कुछ ऐसा देखा जिससे उसे शक हो गया कि उसकी पत्नी का किसी और से संबंध है। इसके साथ ही आरोपी को यह भी शक था कि पत्नी की कोख में पल रहा बच्चा किसी और का है।

21 फरवरी को रजनीकांत ने खुशी की हत्या कर दी और घर में ही गड्ढा बनाकर खुशी के शव को ठिकाने लगाने का प्रयास कर रहा था लेकिन जब वह असफल हो गया और दो दिन में बुरी तरह सड़ चुकी लाश की दुर्गंध सह नहीं सका तो उसने पुलिस थाने जाकर आत्मसमर्पण कर अपना गुनाह कबूल कर लिया।

Share