क्रप्शन फ्री इंडिया संस्था का बयान , ग्रेटर नोएडा में ग्रामीणों पर लगे बिजली चोरी का मुकदमा दर्ज हो खत्म

ग्रेटर नोएडा- नोएडा पॉवर कम्पनी द्वारा बिजली चोरी के बिल को मुख्य बिलो में जोड़कर ग्रामीणों से बिजली कंपनी के द्वारा की जा रही लूट के विरोध में गुरुवार को करप्शन फ्री इंडिया संगठन के कार्यकर्ताओं ने प्रदेश संरक्षक संजय के नेतृत्व में नोएडा पॉवर कम्पनी लिमिटेड के नॉलेज पार्क-2 स्थित कार्यालय पर महाप्रबंधक सुबोध त्यागी को ज्ञापन सौपा। 
 
 
 
 
करप्शन फ्री इंडिया संगठन के संस्थापक चौ. प्रवीण भारतीय व आलोक नागर ने बताया कि नोएडा पॉवर कम्पनी लिमिटेड ग्रामीण क्षेत्र के किसानों व मजदूरों के साथ बिजली चोरी के मुकदमों के नाम पर लूट मचा रही है। ग्रामीण क्षेत्र में बिजली बिल में बिजली चोरी के केस जोड़कर उनका शोषण कर रही है। जिसे करप्शन फ्री इंडिया संगठन बर्दाश्त नही करेगा। 
 
 
 
 
 
चौधरी प्रवीण भारतीय ने बताया कि चोरी के बिल को मुख्य बिल में जोड़ दिया जाता है और फिर गांव के किसान से पिछले 1 वर्ष तक कई गुना लोड निर्धारित कर वसूली के रूप में बिजली कंपनी लूट कर रही है। उन्होंने बताया कि गांव में किसी भी ग्रामीण का मीटर या अन्य कोई समस्या हो जाती है तो वह किसान सीधे खंभे से तार लगा लेता है तो उस पर पिछले 1 वर्ष तक की वसूली बिजली कंपनी के द्वारा की जा रही है इस लूट को करप्शन फ्री इंडिया संगठन के कार्यकर्ता एवं क्षेत्रीय ग्रामीण बिल्कुल भी बर्दाश्त नहीं करेंगे।
 
 
 
 
 
इस दौरान जिलाध्यक्ष दिनेश नागर, प्रेम प्रधान, अरुण नागर, संदीप फौजी, अनिल कुमार, कुलबीर भाटी आदि लोग मौजूद रहे।
Share