वेस्‍टसाइड ने ग्रेटर नोएडा में अपना विस्‍तार किया

नोएडा, 14 दिसंबर, 2020: वेस्‍टसाइड, जो भारत के प्रतिष्ठित टाटा घराने का हिस्‍सा है, ने नोएडा की सबसे आकर्षक जगहों में से एक, गैलेक्‍सी ब्‍लू सैफायर प्‍लाज़ा में अपना ब्रांड न्‍यू शोरूम खोला है। हाल ही में लॉन्‍च किये गये, इस नये शोरूम के साथ, यह नोएडा के सभी फैशनपसंद लोगों के जीवन में बदलाव लाने को तैयार है। सजगतापूर्वक हर पल के लिए स्‍टाइल को आसान बनाते हुए, वेस्‍टलाइफ आपको काम से लेकर वीकेंड और लाउंज तक के लिए परफेक्‍ट वार्डरोब समाधान उपलब्‍ध कराता है। फैशन और मूल्‍य में विश्‍वास के वादे के साथ, इस नयी स्‍टोर में एक ही छत के नीचे परिधान (अपैरल), एसेसरीज, कॉस्‍मेटिक्‍स और फुटवियर उपलब्‍ध हैं!

लॉन्‍च की गयी यह नयी स्‍टोर, विशिष्‍ट और बेजोड़ रिटेल अनुभव प्रदान करने हेतु असाधारण मूल्‍य पर आधुनिक और नये फैशन ब्रांड्स उपलब्‍ध कराने के वेस्‍टसाइड के ब्रांड विजन के अनुरूप है। अपने सेल्‍फ-असिस्‍टेड कलेक्‍शन के साथ, वेस्‍टसाइड विशेष रूप से तैयार फैशन लाइन्‍स के साथ हर शुक्रवार नये-नये फैशन की चीजें उपलब्‍ध कराता है। 21,000 वर्गफीट में फैली, यह आधुनिक स्‍टोर नये-नये चलन वाले अपने व्‍यवस्थित, संपूर्ण एवं समन्वित डिस्‍प्‍लेज के साथ आसान खरीदारी अनुभव प्रदान करने हेतु तैयार है।

यहां महिलाओं के लिए सर्वोत्‍तम कीमतों पर उनके पसंदीदा फैशन लेबल्‍स उपलब्‍ध होंगे! नुऑन, उन सभी नवयुवतियों के लिए, जिन्‍हें पार्टियों में ग्‍लैमरस दिखना पसंद है और जो फैशन को लेकर उत्‍साहित रहती हैं। यह ब्रांड, सोशल जेनरेशन से जुड़े युवापन को दर्शाता है। स्‍टूडियोफिट, आपको सबसे आकर्षक एवं चलनदार स्‍ट्रीट वीयर स्‍टाइल्‍स उपलब्‍ध कराता है और यह फंक्‍शनल की तुलना में अधिक लाइफस्‍टाइल है। आपको स्‍मार्ट एवं फेमिनिन कैजुअल्‍स की तलाश है? आपके लिए पेश है, एल.ओ.वी., जो बेहद परिष्‍कृत है जिसकी हर कोई प्रशंसा करेगा। जिया का कलेक्‍शन सभी कर्वी महिलाओं के लिए स्‍मार्ट, कैजुअल एवं आरामदेह हैं। वार्डरोब, 9 टू 9 फैशन है, जो वर्कवियर है जो स्‍टायलिश, सॉफिस्टिकेटेड व कंफिडेंट है। कैजुअल्‍स लेकर फ्यूजन एवं इंडियन, सभी यहां उपलब्‍ध मिलेगा

वेस्‍टसाइड का इंडियन वियर, पश्चिमी पहनावों की तरह ही फैशनेबल और आकर्षक है। उत्‍सा, शानदार बहुपयोगी कलेक्‍शन उपलब्‍ध कराता है और यह दैनिक सांस्‍कृतिक वार्डरोब का आधुनिक समाधान प्रदान करता है। सबसे पसंदीदा बॉम्‍बे पैस्‍ले आधुनिकता, क्रिएटिविटी, व जिंदादिली की पेशकश करता है, जबकि वार्क आधुनिक, शानदार, वार्म एवं सॉफीस्टिकेटेड अवसरों के लिए कोऑर्डिनेटेड एथनिक वियर उपलब्‍ध कराता है। दूसरी तरफ, जुबा प्रीमियम डे-वियर है जो सुरूचिपूर्ण एवं आधुनिक, मैजेस्टिक एवं शालीन है। डिज़ा, कर्वी महिलाओं के लिए वर्सटाइल कलेक्‍शन उपलब्‍ध कराता है।

वेस्‍टसाइड में पुरुषों के लिए भी बहुत कुछ है! वेस (डब्‍ल्‍यूईएस) वर्क से लेकर वीकेंड तक की रेंज उपलब्‍ध कराता है। साथ ही, यह लाउंज वियर भी उपलब्‍ध कराता है जो आरामदेह व शहरी पहनावा है। फैशन के दीवाने मिलेनियल्‍स के लिए, नुऑन मेन, गो-टू क्‍लॉथिंग लाइन है जो सदाबहार चलन वाले स्‍ट्रीट वियर उपलब्‍ध कराता है। और यदि आपको स्‍मार्ट, साधारण किंतु सुरूचिपूर्ण कैजुअल्‍स की तलाश है, तो एस्‍कट बस आपके लिए ही डिजाइन किया गया है। ई.टी.ए सांस्‍कृतिक स्‍पर्श वाला आरामदेह शहरी पहनावा है। यह आधुनिक वेशभूषा से प्रेरित अधिक भारतीय, कलात्‍मक पहनावा है। स्‍टूडियोफिट, पॉप एवं स्‍ट्रीट कल्‍चर से प्रेरित पहनावा है।

वेस्‍टसाइड, बच्‍चों के लिए बिल्‍कुल कैकवॉक है। बेबी हॉप, हॉप या वाईएंडएफ किफायती, आरामदेह एवं फैशनेबल किड्स वियर उपलब्‍ध कराते हैं जो उन बच्‍चों के लिए जिन्‍हें कंफिडेंट एवं फैशनेबल दिखना पसंद है।

स्टूडियो वेस्ट न केवल भारतीय महिलाओं के लिए, बल्कि पुरुषों के लिए भी सौंदर्य उत्पादों की एक विशेष रेंज प्रदान करता है। कॉस्‍मेटिक्‍स, फाइन फ्रैग्रेंस एवं मिस्‍ट्स, लग्‍जरियस बाथ एवं बॉडी प्रोडक्‍ट्स की विस्‍तृत रेंज वाला, यह कॉस्‍मेटिक लाइन आकर्षक और बेहतरीन है, यह एजी, डिसरप्टिव एवं क्रिएटिव लाइन उन सभी लोगों के लिए है जो आत्‍मविश्‍वास से भरे हैं, और जो फैशनेबल दिखना चाहते हैं। वेस्टसाइड होम, हर किसी के होमएड इटसेक्शुअल, ऑन-ट्रेंड और सस्ती के लिए जीवन शैली की रें है।

यही नहीं। आपको बेहतर सेवा और तीव्र खरीदारी अनुभव प्रदान करने हेतु, क्‍लब वेस्‍ट मेंबरशिप की सुविधा भी है, जिससे के जरिए आप अपनी हर खरीदारी पर कमाई कर सकते हैं। एक बार भुगतान करें और साप्‍ताहिक फैशन कम्‍यूनिकेशन, एक्‍सक्‍लूसिव हॉलिडे छूट का आनंद लें और पूरे भारत में आप कहीं भी एक्‍सचेंज कर सकते हैं।

तो अब, आपके पास वेस्‍टसाइड से जुड़ी हर सूचना उपलब्‍ध है, इसलिए अब खरीदारी नहीं करने का कोई भी बहाना नहीं चलेगा। वेस्‍टसाइड के ब्रांड न्‍यू स्‍टोर में अभी ही जाएं और खरीदारी का आनंद लें।

Share