नेफोवा की अवैध होर्डिंग की शिकायत पर ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण ने की कार्यवाही

 

 

नेफोवा ने ग्रेटर नोएडा वेस्ट में 130मीटर रोड और 60मीटर रोड पर अनगिनत अवैध होर्डिंग लगे होने की शिकायत ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण से किया। शिकायत का संज्ञान लेते हुए प्राधिकरण की टीम ने कार्यवाही करते हुए 60मीटर रोड से अधिकांश अवैध होर्डिंग हटा दिए हैं।

नेफोवा अध्यक्ष अभिषेक कुमार ने बताया कि ग्रेनो वेस्ट के 130मीटर रोड और 60मीटर रोड पर अनगिनत अवैध होर्डिंग लगे हुए हैं। अवैध होर्डिंग के कारण प्राधिकरण के आमदनी में कमी हो रही है साथ ही सड़कों की सुंदरता भी खत्म हो रही। इसकी शिकायत प्राधिकरण के सीईओ और एसीईओ से की गई थी।

अभिषेक कुमार ने बताया कि शिकायत पर कार्यवाही करते हुए प्राधिकरण की टीम ने 60 मीटर रोड से अवैध होर्डिंग हटाएँ हैं। 130मीटर रोड पर कार्यवाही अभी बाकी है। अभिषेक कुमार ने आगे बताया कि कार्यवाही तो हुई है परंतु मात्र औपचारिकता हुई है। अवैध होर्डिंग को हटाकर ग्रीन बेल्ट में रख दिया है। उम्मीद है 2-3 दिन में फिर से अवैध होर्डिंग वापस लग जाएंगे।

अभिषेक कुमार का कहना है कि अवैध होर्डिंग पर सख्त कार्यवाही की जरूरत के साथ साथ अधिकारियों को स्वतः संज्ञान लेते हुए कार्यवाही करने की जरूरत है। हमें बार बार शिकायत क्यों करनी पड़ती है।

Share