आईटीएस इंजीनियरिंग कॉलेज में वार्षिक एचआर काॅन्क्लेव 2020 का भव्य आयोजन

 

Greater Noida (18/02/2020) : ग्रेटर नोएडा के नॉलेज पार्क स्थित आई0टी0एस0 इन्जीनियरिंग काॅलेज के काॅरपोरेट रिसोर्स सेंटर विभाग द्वारा वार्षिक एचआर काॅन्क्लेव का आयोजन किया। जिसका मुख्य विषय एचआर और डिजीटल परिवर्तन, आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस, रीयल टाइम डाटा, एचआर परिवर्तन की चुनौतिया और एचआर क्लाउड कम्प्यूटिंग था। इस आयोजन में एमबीए के सौ से अधिक छात्रों ने हिस्सा लिया।

कार्यक्रम का शुभारंभ मुख्य अतिथि आर आर सिंह प्रमुख बीडी, सिंडा इंजीनियरिंग एंड कंसट्रक्शन प्राइवेट लिमिटेड ने सरस्वती की प्रतिमा के सामने माल्यार्पण करके किया गया। इसके बाद संस्थान के अधिशासी निदेशक डाॅ0 विकास सिंह ने सभी अतिथियों का परिचय कराते हुए स्वागत किया।

मुख्य अतिथि आर आर सिंह ने अपने सम्बोधन में विद्यार्थियों को अपने विभिन्न गुणों को विकसित करने पर जोर दिया उन्होनें कहा कि समाजिक गुणों का आज के विद्यार्थियों में पूर्ण रूप से विकास होना चाहिए।
एचसीएल के एचआर डीजीएम विकास सिंह वघेल ने विद्यार्थियों को विजन और मिशन के बारे में बताया। उन्होंने कहां कि किसी भी संस्थान में मानव मूल्यों को बहुत महत्व होता है। कोई भी संस्थान विना मुल्यों के नहीं हो सकता है।
दूसरे सत्र में जेनपैक्ट के कैंपस लीडर शुभम त्रिपाठी ने विद्यार्थियों से अपने आपको आने वाली चुनौतियों के लिए तैयार रहने के लिये कहा। तृतीय सत्र में हरदीप सिंह प्रमुख रणनीति और परिवर्तन, सुश्री मोनिका मारवाह यूनिवर्सिटी हायरिंग लीडर, एनसीआर काॅर्पोरेशन बताया कि आज एचआर पेशेवर कि भूमिका बदल गई है इसलिए इस सेमिनार के माध्यम से सभी पहलुओं पर अपने अनुभवों का आदान प्रदान करने और साझा करने के लिये काॅपोरेट नेताओं, शिक्षाविदों और छात्रों को साथ लाये हैं।
Share