पोंटी चड्ढा फाउंडेशन कप का शानदार समापन

सितम्बर 25, 2019 : पीसीएफ कप का पहला सीज़न, एक कॉर्पोरेट क्रिकेट टूर्नामेंट आज एक रोमांचकारी मोड़ पर समाप्त हुआ। महीने भर चलने वाले इस टूर्नामेंट का समापन समारोह, पुरस्कार वितरण, खिलाड़ियों की प्रशंसा और उनके सम्मान से भरा उत्सव था।

‘पीसीएफ कप’ पोंटी चड्ढा फाउंडेशन द्वारा शुरू किया गया अपनी तरह का पहला टूर्नामेंट है जिसका उद्देश्य कॉर्पोरेट क्रिकेट के प्रति उत्साही लोगों को अपनी प्रतिभा दिखाने के लिए एक मंच प्रदान करना है। टूर्नामेंट में भाग लेने वाली टीमों में वेव ग्रुप, टीसीएस, टीएमएम, रेड एफएम, केपीएमजी, मारुति सुजुकी, एसबीआई कार्ड, लक्ष्मी प्रकाशन, एक्ससीएल सॉफ्टवेयर, एससीबी, यूकोल लॉ फर्म और पीएंडपी शामिल थे।

यह कार्यक्रम और पुरस्कार समारोह एचएस कंधारी- निदेशक वित्त, रियल एस्टेट- वेव समूह और शूलपाणि सिंह, निदेशक इंडो अमेरिकन चैंबर ऑफ कॉमर्स द्वारा आयोजित किया गया था। समारोह में राजपुताना राइफल्स के ‘बैगपाइपर बैंड’ द्वारा किए गए प्रदर्शन ने दर्शकों और मेहमानों को मंत्रमुग्ध कर दिया।
दिव्यांग ’बच्चों के मनोबल को बढ़ने तथा उन्हें खुश करने के लिए, समापन समारोह में माता भगवंती चड्ढा निकेतन और वेव कॉर्पोरेट क्रिकेट टीम के दिव्यांग बच्चों के बीच एक संयुक्त खेल का आयोजन किया गया।

पुरस्कारों को वितरित करने के बाद, एचएस कंधारी- निदेशक वित्त, रियल एस्टेट- वेव समूह ने कहा “हमारे माननीय पीएम नरेंद्र मोदी के एफआईटी इंडिया आंदोलन से प्रेरणा लेते हुए, पीसीएफ कप का उद्देश्य हमारे दैनिक जीवन में खेल के प्रति जागरूकता पैदा करना है। हमारा उद्देश्य विभिन्न बाहरी और इनडोर खेलों में अपनी प्रतिभा दिखाने के लिए भारत के कॉर्पोरेट और व्यावसायिक समुदाय को एक मंच प्रदान करना है। हम इस पहल को अन्य क्षेत्रों जैसे सामाजिक संगठनों, सरकारी निकायों और अन्य कॉरपोरेट में विस्तार की योजना बना रहे हैं। पोंटी चड्ढा फाउंडेशन का प्रयास हमेशा लोगों के उत्थान के लिए रहा है और वर्तमान में हम कौशल विकास, शिक्षा, स्वास्थ्य और पोषण के क्षेत्र में काम कर रहे हैं।
अपने संक्षिप्त भाषण में सभी गणमान्य लोगों ने टूर्नामेंट की सफलता पर बधाई दी और इसकी प्रशंसा करते हुए आने वाले वर्षों में इसके ऊंचाइयों तक पहुंचने की कामना की।

यह साल पीसीएफ कप जारी रहेगा – कॉरपोरेट फुटबॉल टूर्नामेंट की शुरुआत के अक्टूबर के महीने से होगी। आगे जाकर इसमें आधे मैराथन और स्कूल ओलंपिक शामिल होंगे और इस पहल का उद्देश्य अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ियों तक अपनी पहुंच बढ़ाना है।

Share