कई स्थानों पर अभियान चलाकर 61 वाहनों के खिलाफ चालान एवं सीज की हुई कार्यवाही

परिवहन विभाग गौतम बुध नगर के प्रवर्तन दलों के द्वारा नॉलेज पार्क, ग्रेटर नोएडा क्षेत्र और नोएडा में सेक्टर 37, बोटोनिकल गार्डन एरिया में ऐसे प्राइवेट वाहन, जो अनाधिकृत रूप से टैक्सी के रूप में संचालित हो रहे थे और उत्तर प्रदेश राज्य के कर की अपवंचना कर रहे थे, उनके विरुद्ध बड़ी प्रवर्तन कार्यवाही की गई।
इस कार्यवाही में प्रवर्तन दलों के द्वारा 32 प्राइवेट वाहन, जो उत्तर प्रदेश राज्य का कर अपवंचित करके टैक्सी के रूप में संचालित हो रहे थे। उनको कोतवाली बीटा-2 एवं कोतवाली नॉलेज पार्क, ग्रेटर नोएडा तथा सेक्टर 62 डी पार्क नोएडा में सीज किया गया। साथ ही इसी प्रकार से टैक्सी के रूप में अनाधिकृत रूप से संचालित 29 प्राइवेट वाहनों का चालान भी किया गया।
इस अभियान में कुल मिलाकर 61 वाहनों के विरुद्ध चालान/सीजर की कार्यवाही की गई। यह जानकारी सहायक परिवहन अधिकारी प्रशांत तिवारी के द्वारा दी गई है। उन्होंने यह भी बताया कि जनपद के यातायात को सुगम बनाने के लिए जिलाधिकारी के निर्देश पर प्रवर्तन का कार्य आगे भी इसी प्रकार संचालित रहेगा और जिनके द्वारा यातायात नियमों का उल्लंघन किया जाएगा उन वाहन चालकों के विरुद्ध इसी प्रकार की कठोरतम कार्यवाही की जाएगी।
Share