रोटरी क्लब ग्रीन ग्रेटर नोएडा ने एल्डिको रेजिडेंसी ग्रीन्स रेजिडेंट वेलफेयर एसोसिएश न के संयुक्त तत्वाधान में निशुल्क स्वास्थ्य जांच शिविर हेल्थ का आयोजन किया

क्लब अध्यक्ष केके शर्मा ने बताया नवीन हॉस्पिटल के अनुभवी डॉक्टरों द्वारा सोसाइटी में रह रहे लोगों की निशुल्क जांच की गई उक्त शिविर में 100 से अधिक लोगों ने शिविर का लाभ उठाया।

सोसायटी के सेक्रेटरी आलोक तिवारी ने बताया शिविर में ब्लड प्रेशर, ब्लड शुगर, ईसीजी की निशुल्क जांच की गई तथा जनरल फिजिशियन, चाइल्ड स्पेशलिस्ट, गायनो व अन्य डॉक्टरों ने सोसाइटी में रह रहे लोगों की जांच की उन्होंने बताया शिविर को लगाने का उद्देश्य सोसाइटी में रह रहे लोगों को स्वास्थ्य के प्रति जागरूक करना है ज्यादातर लोग स्वास्थ्य के प्रति लापरवाह होते हैं और छोटी-मोटी बीमारियों को संज्ञान में नहीं लेते शिविर के माध्यम से बदलते मौसम में होने वाली बीमारियों से मुक्त कराना है। शिविर लगाने में क्लब के प्रवीण गर्ग जी का विशेष योगदान रहा।

इस अवसर पर सौरभ बंसल, विनोद कसाना, मुकुल गोयल, अमित राठी, अमित गोयल, आलोक तिवारी, शमशेर सिंह, नितिन प्रभाकर शर्मा, व नवीन हॉस्पिटल से डॉo जितेंद्र डॉo अजय व अन्य डॉक्टरों का विशेष सहयोग रहा।

Share