दूल्हे ने मंडप में शादी से किया इंकार, जमकर चले लाठी-डंडे

ग्रेटर नोएडा के कासना थाना क्षेत्र के अंतर्गत जेपी ग्रीन्स रिजॉर्ट में कल रात एक शादी में जमकर मारपीट हुई जिसके चलते शादी संपन्न नहीं हो सकी। दरअसल ग्रीन्स निवासी अक्षत गुप्ता व गरिमा नाहर की शादी होनी थी। शादी जेपी ग्रीन्स रिजॉर्ट में होनी थी तो लड़की पक्ष के सभी लोग ग्रेटर नोएडा पहुंच गए।

शादी के समय अचानक दूल्हे ने शादी करने से इनकार कर दिया। जिसके बाद दोनों पक्षों में कहासुनी हो गई और बात इतनी बढ़ गई कि उनके बीच ‌ जमकर मारपीट हो गई।

दूल्हे पक्ष के बाउंसर रोने लड़की पक्ष के लोगों की जमकर पिटाई की जिसके बाद सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और मामला शांत कराया।

दरअसल जेपी ग्रींस निवासी विजय गुप्ता ने अपने बेटे अक्षत गुप्ता की शादी दिल्ली के रोहिणी निवासी निर्मल कुमार नाहर की बेटी गरिमा के साथ तय की थी। पुलिस के मुताबिक लड़की पक्ष के लोग शादी के लिए जेपी ग्रीन्स रिजॉर्ट पहुंचे जिसके बाद शादी की रस्में चल रही थी तभी अचानक दूल्हे ने शादी ना करने का ऐलान कर दिया।

यह सुनकर लड़की पक्ष के लोगों के पसीने छूट गए और उन्होंने इसका विरोध किया जिसके बाद दूल्हे पक्ष के बाउंसरों ने दुल्हन पक्ष के लोगों की पिटाई कर दी।

दुल्हन के पिता ने कासना थाने में दूल्हे व उसके पिता समेत 9 लोगों के खिलाफ नामजद व 4 अज्ञात बाउंसरों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

Share