आईटीएस इन्जीनियरिंग काॅलेज, ग्रेटर नोएडा में पूर्व छात्रों की बैठक का आयोजन

आईटीएस इन्जीनियरिंग काॅलेज, ग्रेटर नोएडा में अपने छात्रों के संपर्क में रहने की लम्बे समय से एक स्थापित परम्परा है। इस परम्परा को जारी रखने के लिए आईटीएस काॅलेज ने आज पूर्व छात्रों की बैठक का आयोजन किया।

विशिष्ठ अतिथि एवं आई0टी0एस0 के पूर्व छात्र शीवेन्द्र प्रताप सिंह, मैनेजर, हीरो मोटोकाॅर्प, हरिद्वार ने सभी छात्रों को सम्बोधित करते हुए कहां मैं खुद को बहुत सौभाग्यशाली महसूस कर रहा हॅू। आज का दिन हमारे लिए बहुत महत्वपूर्ण है क्योंकि यह हमें कई स्नातक छात्रों के साथ लम्बे समय बाद मिलने का अवसर प्रदान करता है। आज हम आईटीएस के बारे में बात करते है तो हमारे छात्र दुनियाभर में अपने विकास, शिक्षा, ज्ञान और उनके प्रदर्शन के कारण व्यापक रूप से फैले हुए हैं जो हर जगह अपना अलग-अलग मुकाम बनाते हैं।

आईटीएस इन्जीनियरिंग काॅलेज अधिशासी निदेशक डाॅ0 विकास सिंह ने बताया कि काॅलेज के पूर्व छात्र वैश्विक मंच के साथ-साथ बुनियादी ढ़ाॅचे, आईटी, बैंकिग, एफएमसीजी और कई अन्य क्षेत्रों में उत्कृष्ट प्रदर्शन करने में सक्षम हैं। इस बैठक में काॅलेज के डीन-अकैडमिक डाॅ गगनदीप अरोड़ा, डीन-स्टूडेंट वेलफेयर डाॅ संजय यादव एवं सभी विभागाध्यक्ष उपस्थित रहे। कार्यक्रम के संयोजक प्रोफेसर हर्ष गुप्ता ने कहा है कि आशा है कि पूर्व छात्रों की बैठक की व्यवस्था पसंद आयी होगी। आप सब को इस अद्भुत शाम और यादगार क्षणों की शुभकामनायें।

Share