मतदाता सूची में नाम दर्ज कराने के लिए कल जनपद के समस्त मतदान केंद्रों पर संचालित किया जाएगा विशेष अभियान

जिलाधिकारी एवं जिला निर्वाचन अधिकारी बीएन सिंह ने समस्त जनपद वासियों का आह्वान करते हुए कहा है कि भारत निर्वाचन आयोग के दिशा निर्देशों के अनुपालन में कल दिनांक 25 नवंबर को जनपद के समस्त मतदान केंद्रों पर विशेष अभियान संचालित किया जाएगा। जिसके अंतर्गत समस्त बीएलओ सुबह 10:00 बजे से शाम 4:00 बजे तक अपने अपने मतदान केंद्र पर उपस्थित रहेंगे। 
 
उन्होंने जनसामान्य का आह्वान करते हुए कहा है कि मतदाता सूची में अपना नाम दर्ज कराने एवं अपने नाम में शुद्धिकरण कराने के लिए भारत निर्वाचन आयोग का यह विशेष अभियान अंतिम है। अतः जिन व्यक्तियों की आयु आगामी 1 जनवरी को 18 वर्ष पूर्ण हो रही है और उनका नाम अभी तक मतदाता सूची में दर्ज नहीं हुआ है वह अपना फार्म 6 भरते हुए अपने बीएलओ को उपलब्ध करा सकते हैं। इसी प्रकार यदि किसी के नाम में शुद्धीकरण कराना है या स्थान परिवर्तन के कारण अपने मतदान केंद्र या अन्य परिवर्तन कराना है तो अपने मतदान केंद्र पर उपस्थित होकर निर्धारित प्रपत्र भरकर अपने बीएलओ को उपलब्ध करा दें। 
 
जिलाधिकारी ने समस्त जनता का इस अंतिम अवसर का अधिक से अधिक लाभ उठाने का आह्वान किया है। डीएम बी एन सिंह ने इस क्रम में समस्त बीएलओ को भी कड़े निर्देश दिए हैं कि वह अपने अपने मतदान केंद्र पर निर्धारित समय पर उपस्थित रहकर इस अभियान को सफल बनायेंगे।
Share